विवेक अग्निहोत्री ने करण जौहर के शो को बताया बकवास, जानिए पूरा मामला

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री फिल्मों के अलावा अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं. विवेक अग्निहोत्री देश में चल रहे मुद्दों पर खुलकर अपने विचार रखते हैं.

  • 451
  • 0

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री Vivek Agnihotri फिल्मों के अलावा अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं. विवेक अग्निहोत्री देश में चल रहे मुद्दों पर खुलकर अपने विचार रखते हैं. इसके लिए उन्हें कई बार ट्रोल भी करना पड़ता है. अब विवेक अग्निहोत्री ने करण जौहर के मशहूर शो 'कॉफी विद करण' Coffee With Karan को बकवास बताया है. जिसके बाद विवेक एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं.

इंटरव्यू में विवेक अग्निहोत्री ने कहा

विवेक अग्निहोत्री ने करण जौहर के शो को लेकर एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में यह बात कही है. दरअसल, इंटरव्यू के दौरान जब विवेक अग्निहोत्री से पूछा गया कि अगर करण उन्हें अपने शो कॉफी विद करण में इनवाइट करेंगे तो वह जाना चाहेंगे. इसका सीधा जवाब देते हुए विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि वह इस तरह के शो में कभी नहीं जाना चाहेंगे उन्होंने कहा- यह पूरी तरह से बकवास शो है.

बेडरूम लाइफ के बारे में 

विवेक अग्निहोत्री यहीं नहीं रुके. उन्होंने आगे कहा कि करण जौहर सिर्फ अपने शो में लोगों की बेडरूम लाइफ के बारे में जानना चाहते हैं. उन्होंने अपने बारे में आगे कहा कि अब वह अधेड़ उम्र में हैं, उनके दो बच्चे हैं, उनके जीवन में बेडरूम रोमांस ज्यादा महत्वपूर्ण नहीं है और न ही करण जौहर के पास बताने के लिए कुछ खास है.

छवि खराब

उन्होंने आगे करण को शो आर्टिफिशियल बताया और कहा कि मेरे लिए वहां जाना बहुत अजीब होगा. आपको बता दें कि विवेक अग्निहोत्री को हाल ही में बीफ खाने के लिए ट्रोल किया गया था, जिस पर उन्होंने सफाई दी कि- हां मैं बीफ खाता था, लेकिन वो भैंस का मांस और गाय का नहीं उन्होंने आगे कहा कि यह वीडियो उनकी छवि खराब करने के लिए वायरल किया गया था.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT