डार्क फेस में थे विवेक ओबेरॉय, बोले सुशांत की तरह करने की सोच रहा था

सुशांत सिंह राजपूत आज के समय में हमारे साथ नहीं है लेकिन फैंस से लेकर बॉलीवुड की कई हस्तियां आज भी उन्हें याद करती हैं। एक्टर को दुनिया से गए हुए कई साल बीत चुके हैं।

विवेक ओबेरॉय
  • 35
  • 0

सुशांत सिंह राजपूत आज के समय में हमारे साथ नहीं है लेकिन फैंस से लेकर बॉलीवुड की कई हस्तियां आज भी उन्हें याद करती हैं। एक्टर को दुनिया से गए हुए कई साल बीत चुके हैं लेकिन फिर भी आज भी फैंस उनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं, उन्होंने अपने जीवन में काफी स्ट्रगल किया है इंडस्ट्री में आउटसाइडर होने की वजह से उन्हें कड़ी मेहनत करनी पड़ी है। बता दें कि, हाल ही में एक्टर विवेक ओबेरॉय ने अपने स्ट्रगल के बारे में बताते हुए कहा है कि, सुशांत सिंह राजपूत को याद करता हूं उन्होंने उसे दिन की बात बताई जब उनके अंतिम संस्कार में मौजूद थे।

विवेक ओबरॉय का छलका दर्द

विवेक ओबेरॉय ने एक बातचीत के दौरान यह बताया है कि मैं सुशांत से मिला हूं। उसके साथ बातचीत की है बहुत प्यारा लड़का था और उसमें कमाल का टैलेंट भी था हमने उसे जिस तरह से को दिया वह बेहद दुखद था। अगर मैं ईमानदारी से कहूं तो जिंदगी में एक ऐसा फेस मेरा भी था जब मैं बहुत डार्क फेज से गुजर रहा था। बता दे की प्रोफेशनल और पर्सनल जिंदगी में एक ही समय में गलत हो रहा था सुशांत ने जो किया मैं भी वही करने की सोच रहा था।

अंतिम संस्कार में मौजूद थे एक्टर

विवेक ओबेरॉय ने आगे बताया है की अंतिम संस्कार में 20 लोग गए थे। मैं उनमें से एक था बारिश में मैंने उसके पिता की दर्द भरी आंखों देखी और उन्हें देखकर मेरे मन में केवल एक ही विचार आया दोस्त अगर तुमने यह देखा होता। अगर तुमने देखा होता कि तुम्हारे इस कदम से उन लोगों पर क्या असर हुआ है जिन्हें तुम प्यार करते थे, तो तुमने यह कदम नहीं उठाया होता सोचो जो लोग तुमसे सच्चा प्यार करते हैं उन्हें कितना दुख और दर्द होता है उनके लिए अपनी जिंदगी खत्म करके तुम क्या करोगे। तुम उन्हें दर्द नहीं देना चाहते उन लोगों के पास जो जो तुमसे प्यार करते हैं तुम रहोगे तुम इन सबसे बाहर आ जाओगे।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT