श्रद्धा की हत्या का आरोपी आफताब को नहीं है अफसोस, पॉलीग्राफ टेस्ट में हुए कई खुलासे

सोमवार के दिन आफताब को लेकर पुलिस की टीम रोहिणी में मौजूद एफएसएल ऑफिस से निकली थी तो उस पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया था।

  • 331
  • 0

श्रद्धा मर्डर केस में एक बड़ा मोड़ सामने आया है। आरोपी आफताब पूनावाला को लेकर ऐसी बात कही जा रही है कि उन्होंने पॉलीग्राफ टेस्ट में कई सारी बातें बोली है। सामने आई एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सूत्रों के हवाले से ऐसे कहा गया है कि आफताब ने पॉलीग्राफी टेस्ट के दौरान श्रद्धा की हत्या की बात स्वीकारी है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि पॉलीग्राफ टेस्ट में आफताब ने अधिकारियों से ये कहा है कि उसे श्रद्धा की हत्या का बिल्कुल भी अफसोस नहीं है। आज पॉलीग्राफ टेस्ट की फाइनल रिपोर्ट भी सामने आ सकती है। अधिकारियों को ये रिपोर्ट सौंपी जाएगी। इसी के आधार पर आगे जांच को बढ़ाया जाएगा।


आफताब का नार्को टेस्ट कराए जाने को लेकर पुलिस ने अदालत से इजाजत मांगी थी। इसकी इजाजत कोर्ट ने दे दी। अब ऐसा कहा जा रहा है कि 1 दिसंबर गुरुवार के दिन आफताब का नार्को टेस्ट हो सकता है। इस टेस्ट में भी आफताब से कई सारे सवाल पूछे जा सके हैं। जो सवाल पूछे जाएंगे उसको लेकर फेहरिस्त तैयार कर ली गई है। यदि सबकुछ सही रहा तो 1 दिसंबर को आफताब का नार्को टेस्ट होगा।


जब सोमवार के दिन आफताब को लेकर पुलिस की टीम रोहिणी में मौजूद एफएसएल ऑफिस से निकली थी तो उस पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया था। जिन लोगों ने हमाल किया था उनके पास तलवार थी औऱ वो आफताब पर हमाल करना चाहते थे। इस हमले की वजह से स्थिति काफी बिगड़ गई थी। ये मामला इस वक्त जबरदस्त तरीके से सुर्खियों में बना हुआ है।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT