रिवॉल्वर रानी की पुलिस से छुट्टी, इस्तीफ़ा हुआ मंजूर

सोशल मीडिया पर ट्रोल होकर परेशान हुई यूपी पुलिस की महिला सिपाही प्रियंका मिश्रा का आखिरकार इस्तीफा मंजूर हो गया है.

  • 1499
  • 0

आगरा: सोशल मीडिया पर ट्रोल होकर परेशान हुई यूपी पुलिस (UP Police) की महिला सिपाही प्रियंका मिश्रा (Constable Priyanka Mishra) का आखिरकार इस्तीफा मंजूर हो गया है. सरकारी रिवाल्वर के साथ वीडियो बनाकर सुर्ख़ियों में आई महिला सिपाही प्रियंका मिश्रा ने इस्तीफा दिया था. उनके इस्तीफे को पुलिस के आला अधिकारियों ने मंजूरी दे दी है और अब प्रियंका मिश्रा महिला सिपाही नहीं रहीं हैं.


आपको बता दें आगरा के एमएम गेट पुलिस थाने में तैनात रही महिला सिपाही प्रियंका मिश्रा का एक सरकारी रिवॉल्वर के साथ वीडियो वायरल हुआ था. वायरल वीडियो में प्रियंका मिश्रा ने वर्दी पहन रखी थी और हाथ में रिवॉल्वर ले रखी थी. वीडियो वायरल होने के बाद प्रियंका मिश्रा को लाइन हाजिर कर दिया गया था. इसके अलावा सोशल मीडिया में प्रियंका मिश्रा को ट्रोलर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया और तमाम तरह से अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया. सोशल मीडिया में ट्रोलर की बदजुबानी की वजह से प्रियंका मिश्रा बेहद आहत हुई और उन्होंने इस्तीफा दे दिया था.


रिवॉल्वर के साथ प्रियंका का वीडियो सोशल मीडिया वायरल होते ही सोशल मीडिया में प्रियंका मिश्रा सनसनी बन गयी. इंस्ट्राग्राम पर वीडिया जब पोस्ट किया तो कुछ ही वक़्त में हज़ारों लोगों ने वीडियो को देख लिया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT