असदुद्दीन ओवैसी के आवास पर हमला, बदमाशों ने किया था पथराव

एमआईएमआईएम (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के दिल्ली स्थित आवास पर कुछ अज्ञात बदमाशों ने रविवार को पथराव कर दिया. ये पथराव उनके दिल्ली में अशोका रोड स्थित आवास पर हुआ है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक, इस मामले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

  • 247
  • 0

एमआईएमआईएम (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के दिल्ली स्थित आवास पर कुछ अज्ञात बदमाशों ने रविवार को पथराव कर दिया. ये पथराव उनके दिल्ली में अशोका रोड स्थित आवास पर हुआ है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक, इस मामले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है. कथित घटना के समय ओवैसी अपने आवास पर मौजूद नहीं थे. घर के पीछे के गेट पर पार्किंग क्षेत्र में पत्थर मिला.मामले के जांच में दिल्ली पुलिस जुटी है. हमले को लेकर ओवैसी ने दिल्ली पुलिस को शिकायत दी, जिसके बाद एडिशनल डीसीपी ने उनके घर का दौरा किया. इसके बाद पुलिस की टीम मौके साक्ष्य जुटाने पहुंची है.

बदमाशों द्वारा फेंके गए पत्थरों से औवैसी के घर की खिड़कियों क्षतिग्रस्त हो गई है. खिड़कियों को कांच टूट गए हैं. ओवैसी ने इसकी शिकायत संसद मार्ग पुलिस स्टेशन में दी थी. उन्होंने अपनी शिकायत में बताया था कि उपद्रवियों के एक समूह ने उनके घर पर पथराव किया और खिड़कियों को क्षतिग्रस्त किया. ओवैसी ने आरोप लगाया कि मेरी नौकर ने बताया कि बदमाशों के एक समूह ने कल शाम करीब 5:30 बजे घर पर पत्थर फेंके. शिकायत दर्ज होने के बाद दिल्ली पुलिस के एडिशनल डीसीपी ने उनके आवास का दौरा किया और पुलिस ने ओवैसी के घर से सबूत जुटाए.

एआईएमआईएम प्रमुख ओवैसी ने पत्र में दावा किया कि उनके आवास पर इस तरह का यह चौथा हमला है. मेरे घर के आसपास के क्षेत्र में पर्याप्त सीसीटीवी कैमरे हैं, और इसके जरिए उन तक पहुंचा जा सकता है. उन्होंने आगे कहा कि एक हाई सिक्योरिटी वाली जगह में इस तरह की हरकत हो रही है. इस मामले में तत्काल कार्रवाई की जानी चाहिए और दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाना चाहिए.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT