CCTV: सामने आया आफताब का एक और वीडियो, सुबह 4 बजे फ्लैट पर जा रहा था वापस

श्रद्धा मर्डर केस मे हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. अब दिल्ली पुलिस को आफताब का एक और सीसीटीवी वीडियों हाथ लगा है. यह वीडियो 18 अक्टूबर का बताया जा रहा है.

  • 463
  • 0

श्रद्धा मर्डर केस मे हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. अब दिल्ली पुलिस को आफताब का एक और सीसीटीवी वीडियों हाथ लगा है. यह वीडियो 18 अक्टूबर का बताया जा रहा है. इस वीडियो में श्रद्धा के मर्डर का आरोपी आफताब  सुबह 4 बजे छतरपुर की गली नंबर 1 से अपने फ्लैट पर जाता हुआ दिखाई दे रहा है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मई महीने श्रद्धा की हत्या के बाद से आफताब रात को 2 बजे शव के टुकड़े फेंकने के लिए जंगल जाता था. सामने आया वीडियो 18 अक्टूबर का है जिसमें आफताब सुबह चार बजे अपने फ्लैट पर जाता हुआ दिख रहा है.  

आफताब की 2 एक्स गर्लफ्रेंड्स से पूछताछ

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आफताब ने श्रद्धा से पहले चार और लड़कियों के साथ डेट किया था. महाराष्ट्र पुलिस इनमें से  दो तक पहुंचने में सफल रही है. सूत्रों का कहना की ये लड़कीयां हिंदू धर्म से ताल्लुक रखती है. पुलिस इन लड़कीयों से जानने की कोशिस कर रहा है कि क्या आफताब ने उनके साथ भी किसी तरह का गलत व्यवहार किया था.

केस को सीबीआई को सौंपने की मांग

 दिल्ली में एक वकील ने इस मामले की जांच दिल्ली पुलिस के बजाय सीबीआई को सौंपने की मांग की है. एक वकील ने हाईकोर्ट में याचिका दाखिल कर कहा है कि दिल्ली पुलिस द्वारा इस मामले में प्रशासनिक / स्टाफ की कमी और पर्याप्त तकनीकी और वैज्ञानिक उपकरणों की कमी के कारण साक्ष्य और गवाहों को खोजने के लिए कुशलता से जांच नहीं की जा सकती क्योंकि घटना लगभग 6 महीने पहले हुई थी. इसलिए इस मामले की जांच सीबीआई को  सौंप देनी चाहिए.

पांच दिन की रिमांड पर है आरोपी

बता दें कि आरोपी आफताब पूनावाला ने इसी साल 18 मई को अपनी लिवइन पार्टनर श्रद्धा वाकर की गला दबाकर हत्या कर दी थी. इसके बाद आरोपी ने शव के 35 टुकड़े किए और महरौली के जंगलों में अलग अलग स्थान पर फेंक दिया था. इसी मामले में नौ नवंबर को दिल्ली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया था. वह पांच दिन की रिमांड पर था, लेकिन पुलिस ने पिछले सप्ताह उसे वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए अदालत में पेश किया और पांच दिन की पुलिस रिमांड और बढ़ा लिया है. इस अवधि में पुलिस आरोपी का नार्को टेस्ट कराने जा रही है


LEAVE A REPLY

POST COMMENT