छत्तीसगढ़ में पति ने बेवफाई के शक में पत्नी को उतारा मौत के घाट, डेड बॉडी के किए कई टुकड़े

पुलिस पूछताछ में आरोपी पवन ठाकुर ने बताया कि वह किराए के मकान में पत्नी और दोनों बच्चों के साथ रहता था. उसे अपनी पत्नी की चरित्र पर शक था. जिसके कारण उसने 5 जनवरी को अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी.

  • 326
  • 0

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक महिला की हत्या और शव के टुकड़े करने का मामला सामने आया है. सभी 6 टुकडे़ बरामद कर लिए गए हैं. आरोपी ने महिला के शव को पानी की टंकी में छिपाकर रखा था. पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक, पूछताछ में आरोपी पति ने पुलिस को बताया कि उसे पत्नी की चरित्र पर शक था. जिसके साथ उसने महिला को मौत के घाट उतार दिया और शव के टुकड़े कर दिए. मृतका की पहचान सीता साहू और आरोपी की पहचान पवन के ठाकुर के रुप में हुई है. 

जानिए कैसे खुला मौत का राज

जानकारी के लिए बता दें कि आरोपी पवन नकली नोटों के साथ पकड़ा गया था. इसके बाद पुलिस ने ज्यादा जानकारी के लिए आरोपी के घर की तालाशी लेने पहुंची. पुलिस जब आरोपी के छत पर पहुंची तो छत से बदबू आ रही थी. जब पुलिस पानी की टंकी खोला तो हत्या का राज खुला. 

पत्नी की चरित्र पर था शक: आरोपी 

पुलिस पूछताछ में आरोपी पवन ठाकुर ने बताया कि वह किराए के मकान में पत्नी और दोनों बच्चों के साथ रहता था. उसे अपनी पत्नी की चरित्र पर शक था. जिसके कारण उसने 5 जनवरी को अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी अपने दोनों बच्चों को उसने अपने माता-पिता के पास तखतपुर में छोड़ दिया था.

कई टुकड़ों में कटी मिली बॉडी

पुलिस मुताबिक पानी की टंकी में महिला की टुकड़ों में कटी बॉडी के अलावा आरोपी के घर से नकली नोटों का बंडल और नोट गिनने वाली मशीन की भी बरामदगी की गई है. आरोपी पवन ठाकुर और सीता की शादी 10 साल पहले हुई थी. दोनों की लव मैरिज थी. दोनों के दो बच्चे हैं जिसमें बेटी पांच साल की जबकि बेटा तीन साल का है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT