Uttar Pradesh : योगी सरकार पर भड़कीं प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश सरकार पर राज्य में लोकतंत्र को नष्ट करने की कोशिश करने का आरोप लगाया है

  • 2550
  • 0

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश सरकार पर राज्य में लोकतंत्र को नष्ट करने की कोशिश करने का आरोप लगाया है. अपने उत्तर प्रदेश दौरे के पहले दिन प्रियंका गांधी ने योगी आदित्यनाथ सरकार पर जमकर हमला बोला. प्रियंका ने पूछा कि ये कैसा विकास है कि जब कोरोना की दूसरी लहर थी तब आपने पंचायत चुनाव कराए, उस समय कितने लोग कोरोना से संक्रमित हुए?

प्रियंका ने शुक्रवार को कहा कि इसके पीछे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हाथ है. यही कारण है कि वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को प्रशंसा और प्रमाण पत्र दे रहे हैं. दो दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को लखनऊ पहुंची प्रियंका ने आरोप लगाया, ''उत्तर में लोकतंत्र पर हमला हो रहा है और उनके पीछे मोदी जी (मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ) हैं. यहां आकर उन्हें बधाई दी.'' उत्तर प्रदेश में लोकतंत्र को नष्ट किया जा रहा है. प्रदेश. कल प्रधानमंत्री बनारस आए थे.

उन्होंने सबसे पहले योगी जी को सर्टिफिकेट दिया कि कोविड-19 मारा गया. दूसरी लहर में उन्होंने कितना अच्छा काम किया." दूसरी बात उन्होंने कहा कि अब उत्तर प्रदेश में विकास हो रहा है, इसलिए मैं पूछना चाहता हूं कि यह विकास कैसा है, जब कोरोना की दूसरी लहर आई, तो आपने पंचायत चुनाव करवाए.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT