Bigg Boss 15: वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले अभिजीत भीचुकले हुए कोरोना पॉजिटिव, देवोलीना-रश्मि हुईं क्वारंटाइन

'बिग बॉस 15' में तीन वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाली कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई और अभिजीत भीचुकले अभी तक मेन हाउस में एंट्री नहीं कर पाई हैं.

  • 946
  • 0

'बिग बॉस 15' में तीन वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाली कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई और अभिजीत भीचुकले अभी तक मेन हाउस में एंट्री नहीं कर पाई हैं. जबकि इन तीनों को पिछले 'वीकेंड का वार' में पेश किया गया था. शो से जुड़े सूत्रों ने खुलासा किया है कि इनमें से एक कंटेस्टेंट अभिजीत भीचुकले (अभिजीत भीचुकले कोरोना पॉजिटिव) कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया है और उसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इस वजह से मेकर्स ने आखिरी वक्त में अभिजीत को शो से हटाने का फैसला किया है.

यह भी पढ़ें :  पिता बने भुवनेश्वर कुमार, पत्नी नुपुर ने बेटी को दिया जन्म

अभिजीत भीचुकले को बिग बॉस ने शो से बाहर कर दिया है. वहीं, दो अन्य वाइल्ड कार्ड देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई को क्वारंटीन में रहने को कहा गया है. इसके बजाय, एक लोकप्रिय अभिनेत्री और एक पूर्व-बिग बॉस प्रतियोगी के वाइल्ड कार्ड के रूप में घर में प्रवेश करने की उम्मीद है. इसके लिए वह फिलहाल क्वारंटाइन में हैं. खबरों की मानें तो राखी भी वाइल्ड कार्ड एंट्री के तहत घर का हिस्सा बनने वाली हैं. हालांकि इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन राखी के इंस्टाग्राम पोस्ट भी इस खबर में सच्चाई की ओर इशारा कर रहे हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 'बिग बॉस' की ओपनिंग में अपनी शानदार अदाकारी से दर्शकों का मनोरंजन करने वाली राखी सावंत की वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है. इस खबर ने दर्शकों की उत्सुकता और बढ़ा दी है.

राखी सावंत पहले भी कर चुकी हैं एंटरटेन

खबरों की मानें तो राखी भी वाइल्ड कार्ड एंट्री के तहत घर का हिस्सा बनने वाली हैं. हालांकि इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन राखी के इंस्टाग्राम पोस्ट भी इस खबर में सच्चाई की ओर इशारा कर रहे हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 'बिग बॉस' की ओपनिंग में अपनी शानदार अदाकारी से दर्शकों का मनोरंजन करने वाली राखी सावंत की वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है. इस खबर ने दर्शकों की उत्सुकता और बढ़ा दी है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT