Rajasthan: करौली में तीसरे दिन भी कर्फ्यू जारी, अब तक 46 लोगों को किया गया गिरफ्तार

करौली के मुख्य बाजार के पास स्थित फुटा कोट इलाके में जुलूस के दौरान पत्थरबाजी की घटना हुई. पुलिस ने अब तक 46 उपद्रवियों को गिरफ्तार किया है

  • 544
  • 0

राजस्थान के करौली में कर्फ्यू का तीसरा दिन है. शनिवार को हुए सांप्रदायिक संघर्ष के बाद यहां आगजनी हुई थी. सोमवार को भी यहां कर्फ्यू जारी है. पुलिस ने अब तक 46 उपद्रवियों को गिरफ्तार किया है. बता दें  हिंसा उस वक्त भड़की थी जब कुछ बदमाशों ने मुस्लिम बाहुल्य इलाके से गुजर रही बाइक रैली पर पत्थर फेंके थे. नव समवत्सर के अवसर पर यह रैली हिंदू संगठनों ने निकाली थी.

ये भी पढ़ें:- FB पर लड़की बनकर की लड़के से दोस्ती, ऐसे उतारा मौत के घाट

भरतपुर रेंज के इंस्पेक्टर जनरल ऑफ पुलिस ने कहा कि शनिवार को करौली के मुख्य बाजार के पास स्थित फुटा कोट इलाके में जुलूस के दौरान पत्थरबाजी की घटना हुई. इस मामले में पुलिस ने बेहतरीन काम करते हुए 46 लोगों को गिरफ्तार किया है 7 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया. पुलिस ने 21 गाड़ियों को भी जब्त किया है.

ये भी पढ़ें:- Pakistan: पंजाब विधानसभा में महिला विधायकों ने एक दूसरे को मारे घूंसे, वीडियो वायरल

उन्होंने कहा कि इस मामले की गंभीरता को देखते हुए वो तुरंत करौली में घटनास्थल पर पहुंच गए. इसके बाद उन्होंने पुलिस अधीक्षक के साथ हालात का जायजा लिया. आईजी करौली के एसपी शैलेंद्र सिंह के साथ वहां पहुंचे थे. इस दौरान जरूरी पुलिस बल और RAC को तैनात करने के निर्देश दिये गये. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT