Deepesh Bhan Death: पुरानी गोरी मेम ने किया ऐसा वादा, जानकर हैरान हो जाएंगे फैंस

मलखान की 'भाभी जी घर पर है' से मौत की खबर ने सभी को तोड़ दिया है. हर कोई दीपेश भान के साथ बिताए पलों की यादें अपने-अपने तरीके से सोशल मीडिया पर शेयर कर रहा है.

  • 640
  • 0

मलखान की 'भाभी जी घर पर है' से मौत की खबर ने सभी को तोड़ दिया है. हर कोई दीपेश भान के साथ बिताए पलों की यादें अपने-अपने तरीके से सोशल मीडिया पर शेयर कर रहा है. वहीं शो की पुरानी गोरी मेम सौम्या टंडन ने सोशल मीडिया पर मलखान के साथ एक वीडियो शेयर किया है. सौम्या ने इस वीडियो को शेयर कर दीपेश से ऐसा वादा किया है, जिसे जानकर आपको जरा भी यकीन नहीं होगा.

सौम्या टंडन ने मलखान और टीका से बना एक पुराना वीडियो शेयर किया है. पुराने गोरी मेम ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा 'इस वीडियो को शेयर करने के लिए शुक्रिया. इसे बनाते समय हमें बहुत मजा आया. वीडियो बनाते समय दीपेश के साथ कई बार हंसी. लेकिन जिंदगी में कब क्या हो जाए कुछ नहीं पता. मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं कि मैंने एक बहुत ही जीवंत और अद्भुत व्यक्ति के साथ कई खुशी के पल बिताए.


मैं आप सभी से बस इतना कहना चाहती हूं कि आप सभी के साथ अच्छा व्यवहार करें. चाहे वह आपका को-एक्टर हो या आपके नीचे प्रोफाइल पर. यह जीवन बहुत छोटा है. अपनों के साथ खुशी के पल बिताएं. भविष्य में क्या होगा यह कोई नहीं जानता.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT