Delhi: मामूली बात पर बाइक सवार युवक की रॉड से पिटाई, CCTV में कई हुई घटना

दिल्ली के पालम इलाके में बाइक सवार की बेरहमी से पिटाई की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पालम क्षेत्र की साद कॉलोनी में एक युवक व दो-तीन लोग बाइक सवार की बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं

  • 2130
  • 0

दिल्ली के पालम इलाके में बाइक सवार की बेरहमी से पिटाई की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पालम क्षेत्र की साद कॉलोनी में एक युवक व दो-तीन लोग बाइक सवार की बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं. मारपीट की यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। राजधानी दिल्ली में बाइक से स्कूटी टच को लेकर हुई मारपीट में लोग एक-दूसरे की हत्या करने पर आमादा हो जाते हैं.

सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि काली टी-शर्ट पहने एक शख्स हाथ में रॉड लेकर बाइक सवार को मारने आता है. एक लड़के की तरह भाग जाता है और फिर उसके सिर पर रॉड से हमला करना शुरू कर देता है। युवक के दो और साथी भी पीड़ित लड़के को रॉड से बुरी तरह पीट रहे हैं. बाइक सवार के साथ मौजूद उसके अन्य साथियों से भी मारपीट की जा रही है.

हालांकि सीसीटीवी में एक महिला बीच-बचाव करती नजर आ रही है. इस घटना में दिल्ली पुलिस पर लापरवाही का आरोप भी लग रहा है. पीड़ित परिवार का कहना है कि उनके बेटे पर जानलेवा हमला किया गया है. पीड़िता के सिर पर चोट और चोट के निशान साफ ​​देखे जा सकते हैं. परिवार का आरोप है कि दिल्ली पुलिस ने नाबालिग से मारपीट की धारा के तहत प्राथमिकी दर्ज कर मामले को दबा दिया. घटना 18 जून शाम 5 बजे की है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT