दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर वाहनों को आपस में टकराने से हुआ भीषण सड़क हादसा

उत्तर प्रदेश में कोहरे का कहर अभी भी जारी है. इसका ताजा उदाहरण दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर देखने को मिला है. दरअसल हापुड जिले में सोमवार यानी की आज तेज कोहरे के कारण दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर कई वाहनों की आपस में जबरदस्त टक्कर होने से भीषण हादसा हो गया है.

  • 327
  • 0

फरवरी की शुरूआत से ही तापमान में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है. लेकिन रविवार सुबह के समय पहाड़ों पर हो रही बर्फवारी के कारण हवा में बनी नमी के कारण फरवरी में उत्तर प्रदेश का कई  जिला अचानक कोहरे की चादर में लिपट गया. इसका ताजा उदाहरण से दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर देखने को मिला है. दरअसल हापुड जिले में सोमवार यानी की आज तेज कोहरे के कारण दिल्ली-लखनऊ हाइवे पर कई वाहनों की आपस में जबरदस्त टक्कर होने से भीषण हादसा हो गया है.

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि हादसा कितना जबरदस्त था. हादसे के बाद वाहनों के परखच्चे उड़ गए हैं. मौके पर पुलिस प्रसाशन पहुंच चुका है. प्राप्त जानकारी के अनुसार इस हादसे में 25 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. छह एंबुलेंस घायलों के अस्पताल ले जाने में लगी हुई है, भारी जाम लगा हुआ है. घटना बाबूगढ़ में अल्लीपुर पुल के ऊपर की है.  क्रेन से क्षतिग्रस्त गाड़ियों को हाइवे से हटाया जा रहा है.

19 फरवरी को भी कोहरे से हुआ था हादसा 

जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले पश्चिमी यूपी के दो जिलों में रविवार सुबह कोहरे के कारण कई जगह हादसे हुए थे. इन हादसों में दो लोगों की जान चली गई और करीब 15 लोग घायल हो गए थे. यह हादसा बागपत में दिल्ली-सहारनपुर हाईवे, ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे और शामली में मेरठ-करनाल हाईवे पर हुआ था. 10 से अधिक वाहन आपस में भिड़ गए. हादसों में दो की मौत हो गई थी, जबकि छात्राओं समेत 15 लोग घायल हो गए हैं. हादसों में दो की मौत हो गई, जबकि छात्राओं समेत 15 लोग घायल हो गए हैं. इनमें कई की हालत गंभीर बताई जा रही थी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT