समय से बारात लेने नहीं आया दूल्हा तो दुल्हन बैठी धरने पर, पिता का आरोप दहेज़ मांग रहा दूल्हा

भरतपुर में एक दूल्हा शादी करने के लिये दुल्हन के घर नहीं पहुंचा. दुल्हन और उसके परिजन रातभर दूल्हे का इंतजार करते रहे. इससे नाराज होकर दुल्हन खुद ही दूल्हे के घर पहुंच गई. उसने वहां अपनी शादी के पोस्टर चस्पा कर धरना दे दिया.

  • 2262
  • 0

भरतपुर में एक दूल्हा शादी करने के लिये दुल्हन के घर नहीं पहुंचा. दुल्हन और उसके परिजन रातभर दूल्हे का इंतजार करते रहे. इससे नाराज होकर दुल्हन खुद ही दूल्हे के घर पहुंच गई. उसने वहां अपनी शादी के पोस्टर चिपका कर धरना दे दिया.

यह भी पढ़ें:मां के गर्भ से मृत पैदा हुआ बच्चा, थोड़ी देर बाद आई जान तो लोगों ने कहा चमत्कार

दुल्हन को लेने नहीं पंहुचा दूल्हा

उत्तर प्रदेश से सटे हुये पूर्वी राजस्थान के भरतपुर शहर में शादी से जुड़ा एक अजीबो गरीब  मामला सामने आया है. जहां एक दूल्हा सुनिश्चित समय पर दुल्हन को ब्याहने नहीं आया तो दुल्हन ने दूल्हे के घर के सामने जाकर धरना दे दिया है. दूसरी तरफ दुल्हन के पिता ने मथुरा गेट थाने में इसके खिलाफ केस भी दर्ज करा दिया है. आपको बता दें कि, दुल्हन के पिता का आरोप है दूल्हे की ओर से दहेज की मांग की जा रही थी. दहेज की मांग पूरी नहीं होने के कारण वह उनकी बेटी से शादी करने नहीं आया. दुल्हन के धरने को देखते हुये मौके पर महिला पुलिसकर्मी तैनात कर दी गई हैं. दुल्हन ने दूल्हे के घर पर अपनी शादी के पोस्टर भी चिपका दिए हैं. सूत्रों के अनुसार, शहर के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी महेशचंद की बेटी खुशबू की शादी प्रिंस नगर के निवासी वीरेंद्र कुंतल के बेटे कुशल कुमार के साथ तय की गई थी. 29 नवंबर को खुशबू और कुशल कुमार की सगाई संपन्न हुई थी. यह शादी शहर के स्वयंवर मैरिज होम में 4 मार्च को हुई थी. लेकिन 4 मार्च को दूल्हा बारात लेकर नहीं पहुंचा.

यह भी पढ़ें:वृष राशि वालों का दिन शानदार रहेगा, जानिए आज का राशिफल

जब तक जियुंगी धरने पे रहूंगी

दुल्हन का धरना अभी भी जारी है वहीं दुल्हन खुशबू का कहना है कि, जब तक मैं जिंदा हूं धरने पर बैठी रहूंगी. खुशबू ने न्याय की मांग की है और दहेज जैसी कुप्रथा के खिलाफ जंग लड़ रही है. आपको बता दें कि, दुल्हन खुशबू का कहना है कि या तो दूल्हा कुशल कुमार उसके साथ शादी करें या फिर उसे सजा दी जाए. फिलहाल मामले का कोई समाधान नहीं निकल पाया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT