Jharkhand: सीमा पात्रा हुई गिरफ्तार, नौकरानी को कैद कर जुल्म ढाने का आरोप

सीमा पात्रा को झारखंड में एक आदिवासी घरेलू सहायिका को प्रताड़ित करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

  • 660
  • 0

सीमा पात्रा को झारखंड में एक आदिवासी घरेलू सहायिका को प्रताड़ित करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. सीमा पात्रा पर अपनी नौकरानी को घर में कैद कर बेरहमी से प्रताड़ित करने का आरोप है. पात्रा भाजपा की महिला विंग की राष्ट्रीय कार्य समिति की सदस्य थी. उनके पति महेश्वर पात्रा एक सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी है. घरेलू सहायिका का सीमा पात्रा पर ज्यादती का आरोप लगाने का वीडियो भी वायरल है.


पीड़िता ने आपबीती सुनाते हुए बताया कि उसने बताया कि सीमा पात्रा उसे कभी गर्म तवे से जलाती है, कभी रॉड से दांत तोड़ती है और भूखे प्यासे कमरे में बंधक बनाकर रखती है. उसे भूखा रखा गया. इतना ही नहीं सीमा पात्रा ने लड़की को अपनी जीभ से पेशाब साफ करने के लिए मजबूर किया। लड़की ने बताया कि उसने बरसों से धूप नहीं देखी थी. पिछले 8 साल से उन पर इसी तरह के अत्याचार किए जा रहे थे.

बता दें, झारखंड के गुमला की रहने वाली एक लड़की करीब 10 साल से सीमा पात्र परिवार के लिए काम कर रही थी. पड़ोसी की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची को मुक्त कराया. पीड़िता का रांची के रिम्स में इलाज चल रहा है. सीमा पात्रा भाजपा राष्ट्रीय महिला मोर्चा कार्यसमिति की सदस्य होने के साथ-साथ राज्य भाजपा कार्यसमिति की सदस्य भी थी. मामला सामने आने के बाद बीजेपी ने पात्रा को सस्पेंड कर दिया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT