कृति सैनन ने मिमी की 4 दिन पहले डिलीवरी की, फिल्म अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग on

सोलो लीड के रूप में कृति सैनन की पहली फिल्म 30 जुलाई को विशेष रूप से नेटफ्लिक्स और जियो पर रिलीज होने वाली थी. सोमवार, 26 जुलाई की दोपहर को, कृति ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो साझा करने के लिए घोषणा की, कि फिल्म की टीम एक साथ फिल्म देख रही होगी

  • 1126
  • 0

सोलो लीड के रूप में कृति सैनन की पहली फिल्म 30 जुलाई को विशेष रूप से नेटफ्लिक्स और जियो पर रिलीज होने वाली थी. सोमवार, 26 जुलाई की दोपहर को, कृति ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो साझा करने के लिए घोषणा की, कि फिल्म की टीम एक साथ फिल्म देख रही होगी, लेकिन अपने-अपने घरों से. कृति ने यह भी कहा कि वह मिमी की टीम के साथ शाम 6:15 बजे इंस्टाग्राम पर एक बड़े सरप्राइज के साथ लाइव आएगी.

हालांकि, किसी ने यह उम्मीद नहीं की थी कि बड़ा सरप्राइज फिल्म मिमी की डिजिटल रिलीज को आगे बढ़ा देगा. निर्माताओं ने फिल्म की जल्द रिलीज के साथ प्रशंसकों को खुश करने का फैसला किया है. यह फिल्म 26 जुलाई सोमवार शाम 6.30 बजे लाइव होगी. कृति सनोन, लक्ष्मण उटेकर, पंकज त्रिपाठी, दिनेश विजन ने इंस्टाग्राम पर इसकी घोषणा की. फिल्म दिनेश विजान के जन्मदिन पर और कृति के जन्मदिन से एक दिन पहले लाइव होती है.

इस बीच, आज पहले यह बताया गया था कि फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई थी और टेलीग्राम पर देखने के लिए उपलब्ध थी. यह निश्चित रूप से प्रोडक्शन हाउस) Jio और Maddock Films) और क्रू और कास्ट के लिए एक बड़ा झटका था. लीक के सामने आने के बाद, प्रोडक्शन हाउस ने फिल्म को मंच पर रोकने के लिए सुधारात्मक कदम उठाए, जो पायरेसी में लिप्त है.

लक्ष्मण उटेकर द्वारा निर्देशित, मिमी ने मनोरंजक तरीके से सरोगेसी के विषय पर प्रकाश डाला, कृति ने पर्दे पर एक गर्भवती महिला की भूमिका निभाने के लिए 15 किलोग्राम वजन बढ़ाया. फिल्म में पंकज त्रिपाठी, साईं तम्हंकर और सुप्रिया पाठक भी हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT