मास्टर जी कोचिंग सेंटर में ले रहे थे नींद, छात्र ने किया वीडियो वायरल

सीवान के गोरेयाकोठी थाना क्षेत्र के चितौली बाजार में एक मास्टर के क्लास रूम में सोने का वीडियो वायरल होने के बाद मास्टर ने बंद कमरे में अपने ही शिष्य की जबरदस्त पिटाई कर दी.

  • 712
  • 0

सीवान के गोरेयाकोठी थाना क्षेत्र के चितौली बाजार में एक मास्टर के क्लास रूम में सोने का वीडियो वायरल होने के बाद मास्टर ने बंद कमरे में अपने ही शिष्य की जबरदस्त पिटाई कर दी. मामला संज्ञान में आने के बाद पीड़िता के परिजनों ने हंगामा किया.

मास्टर जी ले रहे नींद का आनंद

मास्टर जी सीवान के एक कोचिंग सेंटर में नींद का आनंद ले रहे थे. एक छात्र ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया. वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दीं। जैसे ही मास्टर जी को इसकी खबर मिली, वे गुस्से से लाल और पीले हो गए. बंद कमरे में छात्र की जमकर पिटाई की गई. छात्र ने अपने परिवार वालों को सारी बात बताई. जिसके बाद पीड़ित छात्र के परिजनों ने हंगामा किया और आरोपी शिक्षक की गिरफ्तारी की मांग की.

शिकायत दर्ज
मिली जानकारी के अनुसार, गोरेयाकोठी के लिलारू औरंगाबाद गांव में रहने वाले नंद जी प्रसाद के 21 वर्षीय पुत्र विवेक कुमार गुप्ता ने थाने में कोचिंग संचालक कुदरत अंसारी और अफजाल अंसारी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पीड़ित युवक ने अपनी शिकायत में बताया है कि दोनों ने मुझसे कुछ पूछने के लिए कोचिंग सेंटर पर बुलाया था. जब हम कोचिंग सेंटर पर पहुंचे तो दोनों शिक्षक समेत 10 अन्य लोगों ने उसकी पिटाई कर दी. इस दौरान 55 हजार के सोने के चेन तथा सोने के ब्रेसलेट भी छीन लिए.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT