Mumbai: जब पत्नी ने बुर्का पहनने से किया मना, तो पति ने बेरहमी से किया कत्ल

मुंबई में एक चौंकाने वाली घटना में, एक पति ने कथित तौर पर बुर्का नहीं पहनने के लिए अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी.

  • 289
  • 0

मुंबई में एक चौंकाने वाली घटना में, एक पति ने कथित तौर पर बुर्का नहीं पहनने के लिए अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बच्चे की कस्टडी को लेकर भी आरोपी और उसकी पत्नी के बीच मारपीट हो गई. दोनों के बीच बच्चे की कस्टडी को लेकर बात होने वाली थी, जिसका दर्दनाक अंत सामने आया.

नाम बदलकर ज़ारा रख लिया

पुलिस के मुताबिक हिंदू महिला रूपाली ने 2019 में एक मुस्लिम शख्स इकबाल शेख से शादी की थी. शादी के बाद रूपाली ने अपना नाम बदलकर ज़ारा रख लिया. क्षेत्र के पुलिस प्रभारी विलास राठौड़ ने कहा कि ज़ारा पिछले कुछ महीनों से अपने बेटे के साथ अलग रह रही थी क्योंकि इकबाल शेख के परिवार ने उस पर बुर्का पहनने के लिए दबाव डाला था.

चाकुओं से हमला

बच्चे की कस्टडी को लेकर दोनों के बीच काफी देर तक झगड़ा होता रहा. रात 10 बजे ज़ारा और इकबाल शेख बच्चे की कस्टडी और तलाक के बारे में बात करने वाले थे. इस दौरान पति ने बुर्का न पहनने पर बच्चे की कस्टडी के लिए पत्नी से जानवरों से भी बदतर व्यवहार किया. लंबी लड़ाई के बाद उसने अपनी पत्नी पर कई बार चाकुओं से हमला किया.

धारा 302 के तहत मामला दर्ज

पीड़िता की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद जारा के परिचितों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक महिला का शरीर खून से लथपथ था. पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT