Farmers Protest: पंजाब CM ने किसान प्रदर्शनकारियों का हौसला बढ़ाया, कहा- प्रदर्शन रखे जारी

पंजाब के मुख्यमंत्री (Chief Minister)कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपनी तरफ से किसानों को एक सलाह दी है कि प्रदर्शन (protest) करना ही है तो दिल्ली-हरियाणा में जाकर करें,

  • 975
  • 0

पंजाब के मुख्यमंत्री (Chief Minister) कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपनी तरफ से किसानों को एक सलाह दी है कि प्रदर्शन (protest) करना ही है तो दिल्ली-हरियाणा में जाकर करें, पंजाब में अशांति ना पैदा होने दे. उन्होंने किसान को समर्थन देते हुए ये बातें कही है. उनका कहने का तात्पर्य यही था कि पंजाब में विरोध प्रदर्शन करने से केंद्र सरकार को कोई फर्क नहीं पड़ेगा.

दरअसल बात ये हैं कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह चाहते हैं कि किसान प्रदर्शन करने करते रहें, इसलिये हौंसलाअफजाई के लिये उन्होने यह भी कहा कि जिस राज्य की जनता किसानो के जायज मुद्दों पर उनका पक्ष ले रही हैं, उसे भाजपा द्वारा पारित कृषि कानूनों के खिलाफ राज्य भर मे प्रदर्शन करना चाहिए.

आपके जानकारी के लिए बता दें कि किसान 9 महीने से कृषि कानून के विरोध में लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं, और इस प्रदर्शन की वजह से कई किसान प्रदर्शनकारियों की जान भी चली गई है, लेकिन केंद्र सरकार ने अभी तक इस मामले का कोई हल नहीं निकाल पाई हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT