National Herald Money Laundering Case : विरोध मार्च के बाद प्रवर्तन निदेशालय पहुंचे राहुल गांधी

कांग्रेस ने दो जगहों पर बैरिकेडिंग की लेकिन तीसरी जगह पर रोक दिया गया। जहां दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने विरोध रैली को रोकने के लिए भारी बल तैनात किया था।

  • 578
  • 0

National Herald Money Laundering Case : दिल्ली की सड़कों पर कांग्रेस के भारी विरोध के बाद पार्टी नेता राहुल गांधी नेशनल हेराल्ड मनी लॉन्ड्रिंग (National Herald Money Laundering) मामले में पूछताछ के लिए आज प्रवर्तन निदेशालय के कार्यालय पहुंचे। जांच एजेंसी के कार्यालय की ओर जाने वाली सड़कों पर अराजक दृश्य देखा गया क्योंकि राहुल गांधी, बहन और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) के साथ पार्टी कार्यकर्ताओं के नारे लग रहे थे। 

राहुल गांधी से चल रही पूछताछ 

कांग्रेस ने दो जगहों पर बैरिकेडिंग की लेकिन तीसरी जगह पर रोक दिया गया। जहां दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने विरोध रैली को रोकने के लिए भारी बल तैनात किया था। उस समय प्रियंका गांधी वाड्रा कांग्रेस नेताओं के साथ वापस आ गईं और राहुल गांधी और उनके वकील पूछताछ के लिए आगे बढ़े। इसके बाद कांग्रेस नेता सड़कों पर बैठ गए और अपना विरोध जारी रखा।

दिल्ली में कांग्रेस पार्टी के ये नेता कर रहे प्रदर्शन 

विरोध प्रदर्शन में शामिल होने के लिए आज दिल्ली में पार्टी मुख्यालय पहुंचे कांग्रेस के शीर्ष नेताओं में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, भूपेश बघेल, दिग्विजय सिंह, पी चिदंबरम, जयराम रमेश, सचिन पायलट, मुकुल वासनिक, गौरव गोगोई और राजीव शुक्ला शामिल हैं। बता दें इससे पहले कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया और बसों में बिठाया गया क्योंकि उन्होंने अपने नेताओं के समर्थन में नारे लगाए।

कांग्रेस 136 साल से आम आदमी की है आवाज

आज सुबह मीडिया को संबोधित करते हुए, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि पूरी दिल्ली की बैरिकेडिंग "यह साबित करती है कि सरकार हमसे डरती है"। हम पर कोई अत्याचार नहीं कर सकता, न अंग्रेज और न ही ये नए उत्पीड़क। हम ED दफ्तर तक मार्च करेंगे। गांधी की राह चुनेंगे, गरीबों के हक के लिए लड़ेंगे। कांग्रेस 136 साल से आम आदमी की आवाज है।"

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT