Rashifal 15th July 2021: मेष और तुला राशि वाले लोगो को होगा लाभ, जानिए कैसा रहेगा आज का दिन

आज बैंकिंग व मीडिया क्षेत्र में तुला और कन्या राशि वाले लोगो सफलता मिलेगी

  • 7421
  • 0

आज बैंकिंग व मीडिया क्षेत्र में तुला और कन्या राशि वाले लोगो सफलता मिलेगी. आज सूर्योदय के समय नक्षत्र व चन्द्रमा सिंह राशि में है.ओर वही सुबह 9:00 बजकर 39 मिनट के बाद चन्द्रमा कन्या राशि मे आ जाएगा. चलिए बिना देर करते हुए जानते हैं की आज आपके सितारे क्या कहते है 

मेष राशि - 

 मेष राशि वाले लोगो का आज मंगल और चन्द्र स्टूडेंट्स के लिए अच्छा है.आज आपको अपने व्यवसाय के सभी कामों में सफलता मिलेगी. आज आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा जिस से आप खुश रहेंगे. आज आपके लिए सफेद और लाल रंग शुभ है.


वृष राशि -

वृष राशि वाले लोगों के लिए सुबह 9:00 बजकर 39 मिनट के बाद का समयअच्छा रहेगा.आज आप जमीन खरीदने का प्लान बना सकते हैं. आपके लिए नीला और सफेद रंग शुभ रहेगा है.अपने पिता के आशीर्वाद से काम शुरू करें. स्टूडेंट्स के करियर में प्रोग्रेस है.


मिथुन राशि - 

मिथुन राशि वाले लोगो के लिए सुबह 9:00 बजकर 39 मिनट  के बाद चन्द्रमा और सूर्य मंगलमय है. जॉब में परिवर्तन की योजना बना सकते हैं। नीला व सफेद रंग शुभ है। व्यवसाय में थोड़ा संघर्ष दिख रहा है।


कर्क राशि- 

कर्क राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन अच्छा है क्योंकि उनकी राशि में स्वामी चन्द्रमा का एकादश और गुरु का अष्टम स्टूडेंट्स के लिए अच्छा हैं. आज आपको आपकी व्यवसाय में सफलता मिलेगी. आज आपके लिए लाल और सफेद रंग शुभ है. आज आप किसी धार्मिक कार्यों में व्यस्त हो सकते हैं.


सिंह राशि - 

सिंह राशि वाले लोगों का आज चन्द्रमा सुबह 9:00 बजकर 39 मिनट के बाद सिंह राशि को छोड़ देगा. जो लोग पॉलिटिक्स में है. उन्हें आज प्रगति मिलेगी. आज आप अपनी जॉब के लिए थोड़ा सतर्क रहें. पिता का आशीर्वाद लेकर किसी भी काम की शुरुआत करें. आज आपके लिए सफेद और नारंगी रंग शुभ रहेगा.


कन्या राशि - 

कन्या राशि वाले लोगों को आज जॉब में सफलता मिलेगी और इस सफलता से आज आप खुश रहेंगे. सुबह 9:39 के बाद चन्द्रमा का इस राशि वाले लोगों को जॉब में लाभ देगा. आज आपके लिए  हरा और बैगनी रंग शुभ रहेगा.


तुला राशि - 

तुला राशि वाले लोगों को आज उनके व्यवसाय में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी. आज आपको जॉब में उच्चाधिकारियों से तनाव रहने की आशंका है.आज आपके लिए लाल और  हरा रंग शुभ रहेगा. तिल का दान करना आप के लिए अच्छा होगा.


वृश्चिक राशि- 

वृश्चिक राशि वाले लोगों के लिए आज उनकी जॉब के बाद में परिवर्तन हो सकता है. पढ़ने वाले स्टूडेंट्स को उनके कंपटीशन में सफलता मिलेगी. आज आपके लिए सफेद और बैगनी रंग शुभ है. यदि आप दान करते हैं तो उड़द का दान करें.


धनु राशि -

धनु राशि वाले लोगो के लिए आज चन्द्र का दशम और सूर्य का मिथुन बहुत अच्छा है. स्टूडेंट्स  को सफलता मिलेगी. आज धन की प्राप्ति होगी. आपके लिए नारंगी और बैगनी रंग शुभ रहेगा. दान में अन्न का दान करें, लाभ मिलेगा 


मकर राशि - 

मकर राशि वाले लोगों को शुक्र और चन्द्रमा 09:39 के बाद जॉब में मुस्किल आ सकती हैं. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेगी. आज आपके लिए हरा और आसमानी रंग शुभ रहेगा. आज आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा.


कुंभ राशि - 

कुंभ राशि वाले लोगों में अभी गुरु हैं. सुबह 9 बजकर 39 मिनट के बाद चन्द्रमा का अष्टम बैंकिंग और आईटी जॉब में लाभ मिलेगा.आज आपके लिए नीला और हरा रंग शुभ रहेगा.


मीन राशि - 

मीन राशि वाले स्टूडेंट्स को सफलता मिलेगा. गुरु और चन्द्र का सप्तम आपके लिए सुबह 9:39 के बाद जॉब में कोई बड़ा लाभ देगा. आपके लिए पीला और  लाल रंग शुभ रहेगा.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT