नहीं रहे बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर प्रदीप सरकार, फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर

आज शाम 4 बजे के करीब प्रदीप सरकार का अंतिम संस्कार सांताक्रूज के शवदाह गृह में किया जाएगा. प्रदीप सरकार फिल्मकार होने के साथ-साथ ऐड फ़िल्ममेकर भी थे जिसके लिए उन्होंने कई बड़े पुरस्कार भी हासिल किये थे.

  • 369
  • 0

बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक प्रदीप सरकार का निधन हो गया है. 68 साल की उम्र में उन्होंने अंतिम सांस ली. वह पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे. प्रदीप सरकार के निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई है. बताया जा रहा है गुरुवार देर रात 2.30 बजे के आसपास उन्हें दिक्कत महसूस हुई थी. इसके बाद उन्हें रात के 3 बजे के करीब मुंबई के एक अस्पताल में ले जाया गया था.

डॉक्टरों की काफी कोशिश के बाद भी उन्हें बचाया ना जा सका और रात के 3.30 बजे उन्होंने दम तोड़ दिया. डॉक्टरों ने बताया कि पोटैशियम लेवल काफी नीचे लेवल पर आ गया था

अशोक पंडित ने जताया शोक 

फिल्म मेकर अशोक पंडित ने शोक व्यक्त करते हुए लिखा- यह जानकर दुख हुआ हमारे देश के जाने-माने शानदार फिल्मकार PradeepSarkar जी का निधन हो गया. फिल्म उद्योग के लिए एक बड़ी क्षति. उनके परिवार और करीबियों के प्रति हार्दिक संवेदना. ओम् शान्ति 

अजय देवगन ने जताया दुख 

डायरेक्टर अजय देवगन ने शोक जाहिर करते हुए लिखा, 'हममें से कुछ लोगों के लिए प्रदीप सरकार, 'दादा' के निधन की खबर पचा पाना अभी भी मुश्किल है. मै गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं. मेरी प्रार्थनाएं दिवंगत और उनके परिवार के साथ हैं. RIP दादा.”

4 बजे किया जाएगा अंतिम संस्कार 

आज शाम 4 बजे के करीब प्रदीप सरकार का अंतिम संस्कार सांताक्रूज के शवदाह गृह में किया जाएगा. प्रदीप सरकार फिल्मकार होने के साथ-साथ ऐड फ़िल्ममेकर भी थे जिसके लिए उन्होंने कई बड़े पुरस्कार भी हासिल किये थे. उन्होंने हिंदी सिनेमा को ‘परिणीता’, ‘हेलीकॉप्टर ईला’, ‘लागा चुनरी में दाग', जर्नी ऑफ ए वूमन’, ‘लफंगे परिंदे’, ‘मर्दानी’ जैसी फिल्में दी है. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT