दुकानदार के पैसे मांगने पर युवक ने फेंका खौलता हुआ तेल

दोघाट कस्बे में मुफ्त का माल नहीं देने से नाराज दो युवकों ने चाउमीन गाड़ी का इस्तेमाल करने वाले युवक को डंडे से पीटा और फिर उस पर तवे से तेल उड़ेल दिया.

  • 523
  • 0

दोघाट कस्बे में मुफ्त का माल नहीं देने से नाराज दो युवकों ने चाउमीन गाड़ी का इस्तेमाल करने वाले युवक को डंडे से पीटा और फिर उस पर तवे से तेल उड़ेल दिया. घायल युवक को बिनौली सीएचसी से बागपत रेफर कर दिया गया है. पीड़िता ने दोघाट थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

युवक ने फेंका तेल

दोघाट कस्बे निवासी दोघाट के पुत्र विक्की सक्सेना चाउमीन व मेमो की गाड़ी लगाते हैं. वह बाजार में ठेला लगा रहा था. कस्बे के दो युवकों ने उससे चाउमीन आदि खाने का सामान ले लिया. उसने रुपये मांगे तो दोनों युवकों ने उसके साथ मारपीट की. युवक ने मारपीट का विरोध किया तो हाथ में रखे तवे से विक्की पर तेल डाल दिया.

युवक के पैर में तेल गिरा. युवक की चीख पुकार सुनकर अन्य दुकानदार भी आ गए, जिन्हें देखकर आरोपित धमकी देकर फरार हो गए. सूचना मिलने पर पुलिस ने घायलों को बिनौली सीएचसी भेजा, जहां से उन्हें बागपत रेफर कर दिया गया. घायल युवक विक्की ने दोघाट थाने में दोनों युवकों के खिलाफ तहरीर दी है. एसओ रमेश सिंह सिद्धू ने कहा कि मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT