भारतीय किसान यूनियन की महापंचायत, जानी कब तक चलेगा आंदोलन

देश में आए दिन धरना प्रदर्शन होते रहता है। किसान यूनियन का धरना प्रदर्शन काफी समय से चला आ रहा है। वहीं अब लखनऊ में महा पंचायत का आयोजन किया गया है।

प्रतीकात्मक तस्वीर
  • 136
  • 0

देश में आए दिन धरना प्रदर्शन होते रहता है। किसान यूनियन का धरना प्रदर्शन काफी समय से चला आ रहा है। वहीं अब लखनऊ में महा पंचायत का आयोजन किया गया है। वही महा पंचायत के किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैट यह कहा है कि किसानों ने लखनऊ में प्रवेश कर लिया है और धरना प्रदर्शन तब तक चालू रहेगा जब तक सारी समस्याएं खत्म ना हो जाए। आपको बता दें कि पूरे प्रदेश में किसान परेशान है वही उन्होंने यह भी कहा कि अखिलेश को आजम खान के समर्थन में खड़ा होना चाहिए।

किसान मजदूर महा पंचायत

सोमवार यानी कल लखनऊ के इको गार्डन पार्क में किसान यूनियन किसान मजदूर महा पंचायत में पहुंचेंगे। वहीं राष्ट्रीय प्रवक्ता ने यह कहा कि केंद्र सरकार की कुछ एजेंसियां जिस तरह से आजम खान को परेशान कर रहे हैं। ऐसे में पिछले बीते दिनों 3 दिन तक जांच चलाई गई है जिसमें सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को डटकर खड़ा होना चाहिए।

इको गार्डन पहुंचेगी किसान यूनियन

सरकार की तरफ किसान यूनियन का तगड़ा गुस्सा है कहां जा रहा है कि सरकार एमएसपी का लाभ किसानों को सही तरीके से नहीं दे रही है। वही लखनऊ के इको गार्डन में हजारों की संख्या में महिला और पुरुष कार्य करता एक साथ पहुंचेंगे। इतना ही नहीं अभी से ही कार्य करता हूं के आने का सिलसिला शुरू हो चुका है।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT