दिल्ली में इमारत ढही, 5 से 6 लोगों के फंसे होने की खबर

दिल्ली से सटे नरेला इंडस्ट्रीज़ क्षेत्र में एक इमारत गिर गयी है जिसमें कुछ बच्चों समेत कुछ और लोगों के फंसे होने की खबर है.

  • 1034
  • 0

दिल्ली से सटे नरेला इंडस्ट्रीज़ क्षेत्र में एक इमारत गिर गयी है जिसमें कुछ बच्चों समेत कुछ और लोगों के फंसे होने की खबर है. दुर्घटनाग्रस्त इलाके को राजीव रत्न आवासीय परिसर के नाम से जाना जाता है. दुर्घटना के बाद मौके पर पहुँचे पुलिसकर्मियों ने जेसीबी से मलबा हटाकर 2 घायलों को अब तक बाहर निकाल लिया है. फिलहाल सूचना है कि अभी भी 5 और लोग मलबे में गायब हैं. किसी के भी हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है. दुर्घटना आज (शुक्रवार) दोपहर लगभग 2 बजे की है, पुलिसकर्मियों को सूचना दुर्घटना के करीब 45 मिनट बाद मिली. सूचना मिली कि दिल्ली जल बोर्ड के करीब में एक इमारत गिर गयी है

यह भी पढ़ें:विज्ञान में महिलाओं और बालिकाओं के लिये मनाया जाने वाला महत्वपूर्ण अंतर्राष्ट्रीय दिवस


जिसमें कुछ बच्चों समेत कुछ और लोगों के फंसे होने की आशंका है. नरेला इंडस्ट्रीज़ के अधिकृत में आने वाला यह दुर्घटनास्थल राजीव रत्न आवासीय परिसर के नाम से जाना जाता है. जिसमें 300-400 फ्लैट बने हुये हैं. मौके पर 1 हाइड्रा, 2 एम्बुलेंस और 3 जेसीबी राहत एवं बचाव कार्य में लग गई हैं. राहत और बचाव कार्य के बाद मलबे से दो महिलाओं को निकाल लिया गया है और तुरंत उपचार के लिये भेज दिया गया है. बताया जा रहा है मलबे में 4 से 5 लोग अभी भी फँसे हुए हैं. फिलहाल राहत एवं बचाव कार्य जारी है, दुर्घटनास्थल पर 3 दमकल गाड़ियों को भी भेज दिया गया है. ढह चुके हिस्सों में बिल्डिंग के 3 तल शामिल हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT