Maharashtra में हुआ भीषण सड़क हादसा, पीएम मोदी ने जताया दुख

महाराष्ट्र में सोमवार देर रात एक कार के पुल से गिर जाने से मेडिकल के कुछ छात्रों और एक विधायक के बेटे समेत सात लोगों की मौत हो गई. इस हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है.

  • 1301
  • 0
महाराष्ट्र में सोमवार देर रात एक कार के पुल से गिर जाने से मेडिकल के कुछ छात्रों और एक विधायक के बेटे समेत सात लोगों की मौत हो गई. इस हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है. इसके साथ ही उन्होंने हादसे में जान गंवाने वालों के परिवारों को दो-दो लाख रुपये मुआवजे की घोषणा की है. जबकि घायलों को 50-50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की गई है. 
आपको बता दें कि हादसा जिले के सेलसुरा गांव में सोमवार दोपहर करीब 1.30 बजे हुआ. उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि चालक ने कार से नियंत्रण खो दिया, जिसके कारण वाहन पुल से गिर गया. कार सवार सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मरने वालों में एमबीबीएस के कुछ छात्र और तिरोरा से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक विजय रहांगदाले के बेटे भी शामिल हैं. इस हादसे में बीजेपी विधायक के बेटे अव्यन, नीरज चौहान, नितेश सिंह, विवेक नंदन, प्रत्यूष सिंह, शुभम जायसवाल और पवन शक्ति की मौत हो गई है.


जान गंवाने वालों के परिवारों को दिए जाएंगे दो लाख रुपये

पीएम मोदी ने महाराष्ट्र के सेलसुरा के पास दुर्घटना में घायल हुए लोगों के परिजनों के लिए प्रधान मंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से प्रत्येक को 2 लाख रुपये और 50,000 रुपये की अनुग्रह राशि की घोषणा की है. यह जानकारी प्रधानमंत्री कार्यालय ने दी है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT