लखनऊ के इटौंजा हाइवे पर दर्दनाक हादसा, सड़क हादसे में 5 लोगों की दर्दनाक मौत

राजधानी लखनऊ के इटौंजा हाईवे पर शुक्रवार को बड़ा हादसा हो गया. जहां ओमनी वैन और ट्रक की टक्कर हो गई. जिसमें 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

  • 5230
  • 0

राजधानी लखनऊ के इटौंजा हाईवे पर शुक्रवार को बड़ा हादसा हो गया. जहां ओमनी वैन और ट्रक की टक्कर हो गई. जिसमें 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मरने वालों में एक बच्चा भी शामिल है। वहीं, 3 लोग घायल हो गए.

राजधानी के ग्रामीण क्षेत्र सीतापुर हाईवे पर ट्रक और ओमनी वैन की टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि वैन के परखच्चे उड़ गए. हादसे में वैन में सवार 8 लोगों में से एक मासूम बच्चे समेत 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि कार के अंदर फंसे 3 लोगों को वैन से काटकर सीएचसी भेजा गया. जबकि घायलों का इलाज चल रहा है,

मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इस हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई. कानपुर निवासी अयोध्या दर्शन के लिए गए थे, लेकिन शुक्रवार को लौटते समय सीतापुर नेशनल हाईवे से कानपुर जा रहे आम ले जा रहे एक ट्रक ने उनकी वैन को जोरदार टक्कर मार दी.

इस दौरान कार में सवार सभी लोग अंदर फंस गए. हादसे को देख आसपास मौजूद ग्रामीण वैन में फंसे लोगों को बचाने दौड़े साथ ही ट्रक में सवार लोगों को भी बाहर निकाला.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT