सौरव गांगुली की कप्‍तानी को लेकर आकाश चोपड़ा का बड़ा खुलासा

भारतीय टीम के पूर्व टेस्ट ओपनर आकाश चोपड़ा ने बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जा रहे पिंक बॉल टेस्ट मैच में कमेंट्री के दौरान बड़ा खुलासा किया.

  • 809
  • 0

भारतीय टीम के पूर्व टेस्ट ओपनर आकाश चोपड़ा ने बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जा रहे पिंक बॉल टेस्ट मैच में कमेंट्री के दौरान बड़ा खुलासा किया. पूर्व सलामी बल्लेबाज और वर्तमान क्रिकेट कमेंटेटर आकाश चोपड़ा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपने दिनों के बारे में बात करते हैं, जब उन्हें चोट लग गई थी लेकिन कप्तान सौरव गांगुली ने उन्हें मैदान छोड़ने की इजाजत नहीं दी थी. उन्होंने इस बारे में पिंक बॉल टेस्ट मैच में कमेंट्री के दौरान बताया था, जब मयंक अग्रवाल चोटिल हो गए थे.

ये भी पढ़ें:-Corona: कोरोना की नई लहर, चीन में बढ़ने लगी संक्रमितों की संख्या 

दरअसल, जनवरी 2004 की शुरुआत में सिडनी में एक टेस्ट मैच खेला जा रहा था, जो ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर भारत का आखिरी टेस्ट मैच था. इस मैच में आकाश चोपड़ा भी टीम का हिस्सा थे. इसी मैच में आकाश चोपड़ा को सिली पॉइंट पर फील्डिंग करते समय टखने में चोट लग गई थी.

ये भी पढ़ें:-Delhi: ट्वीट कर यमुना में कूदा युवक, पुलिस ने ऐसे बचाई जान

मैच में सिली पॉइंट पर फील्डिंग करते समय उनका टखना घायल हो गया था. वह काफी दर्द में थे और उन्होंने कप्तान सौरव गांगुली से कहा कि मैं दर्द में हूं. मुझे मैदान से बाहर जाना है तो गांगुली ने इस पर कहा कि आप क्या चाहते हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT