पिता का मजाक उड़ाए जाने पर आग बबूला हुए अभिषेक, बीच में ही छोड़ा शो

अमेज़न मिनी टीवी का कॉमेडी शो 'केस तो बना है' इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. हाल ही में शो एक बार फिर सुर्खियों में है.

  • 436
  • 0

अमेज़न मिनी टीवी का कॉमेडी शो 'केस तो बनता है' (Case Toh Banta Hai) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. हाल ही में शो एक बार फिर सुर्खियों में है लेकिन इस बार वजह शो के मेकर्स के लिए परेशान करने वाली हो सकती है. दरअसल, शो की शूटिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दिख रहा है कि अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) जब शो के एक्टर का मजाक उड़ाते हैं और शो को बीच में ही छोड़ देते हैं तो वह भड़क जाते हैं.


अभिषेक का पारा चढ़ गया

आपको बता दें कि शो का कॉन्सेप्ट ऐसा है कि शो के जज कुश कपिला और वकील रितेश देशमुख और वरुण शर्मा मेहमानों के साथ मजाक करते नजर आ रहे हैं. इसी बीच एक्टर-कॉमेडियन परितोष त्रिपाठी ने अमिताभ बच्चन पर जोक ठोका, जिसके बाद अभिषेक का पारा चढ़ गया. शुरू में यह मजाक जैसा लगता है लेकिन वीडियो में अभिषेक मेकर्स से कहते नजर आ रहे हैं, 'मैं बेवकूफ नहीं हूं... ये बहुत हो रहा है, जो कहना है मुझसे कहो, मैं समझ गया. लेकिन माता-पिता नहीं.

समझाने की कोशिश

इसके बाद अभिषेक शो के मेकर्स को फोन करते हैं और इस पर कड़ी आपत्ति जताते हैं. सेट पर इस तरह का माहौल हर किसी की धड़कन बढ़ा देता है. परितोष अभिषेक को समझाने की कोशिश करता है, लेकिन कुछ नहीं होता. शो के मेकर्स जब अभिषेक के गुस्से को शांत करने की कोशिश करते हैं तो वे उन्हें बड़ों का सम्मान करने और शो छोड़ने की सलाह देते हैं.

बच्चन के रिएक्शन की चर्चा

सोशल मीडिया पर लोग जूनियर बच्चन के इस रिएक्शन की जमकर चर्चा कर रहे हैं। इस पर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. इस पर वहां सबकी राय बंटी हुई नजर आ रही है, कुछ का मानना ​​है कि अभिषेक ने जो किया, ठीक किया. कॉमेडी के नाम पर बड़ों के सम्मान के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. लेकिन कई लोग इसे पब्लिसिटी स्टंट भी मान रहे हैं. उनका मानना ​​है कि शो के निर्माता और कलाकार टीआरपी के लिए इस तरह के स्टंट करते रहते हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT