UP: बरेली में दिखा योगी का एक्शन, पेट्रोल पंप पर चला बुलडोजर

योगी आदित्यनाथ के सत्ता में आते ही एक बार फिर बुलडोजरों ने अपना काम शुरू कर दिया है. बरेली के भोजीपुरा से बाबा का बुलडोजर समाजवादी पार्टी (विधायक) शाहजील इस्लाम के पेट्रोल पंप पर भी गया है.

  • 598
  • 0

उत्तर प्रदेश में अवैध निर्माण को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बुलडोजर चल रहा है. 2022 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान खुद योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि बुलडोजर अभी सेवा के लिए गए हैं, चुनाव के बाद फिर से चलाए जाएंगे. योगी आदित्यनाथ के सत्ता में आते ही एक बार फिर बुलडोजरों ने अपना काम शुरू कर दिया है. बरेली के भोजीपुरा से बाबा का बुलडोजर समाजवादी पार्टी (विधायक) शाहजील इस्लाम के पेट्रोल पंप पर भी गया है.

यह भी पढ़ें : Tamil Nadu: दोस्तों ने शादी पर शगुन में दिया पेट्रोल-डीजल, लगातार बढ़ रही तेल की कीमतें

गुरुवार को बरेली विकास प्राधिकरण (बीडीए) ने बड़ी कार्रवाई करते हुए विधायक शाहजील इस्लाम के पेट्रोल पर बुलडोजर चला दिया. आरोप है कि शाहजील इस्लाम ने इस पेट्रोल पंप को अवैध जमीन पर बनाया है. बता दें कि चार दिन पहले एक कार्यक्रम के दौरान शाहजील इस्लाम ने सीधे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा था. तब शाहजील ने कहा था कि अगर सपा कार्यकर्ताओं पर कोई आवाज उठाई जाती है तो उसका जवाब गोलियों से दिया जाएगा.








यह भी पढ़ें:सूरज पर बनी 2 लाख KM लंबी 'आग की घाटी', उठ रही गर्म लपटें

शाहजील इस्लाम के इस बयान के चार दिन बाद बीडीए ने अपने सीबीगंज थाना क्षेत्र के परसाखेड़ा में दिल्ली हाईवे पर बने पेट्रोल पंप पर यह कार्रवाई की. बीडीए के मुताबिक यह पेट्रोल पंप अवैध जमीन पर बना है और चार जेसीबी मशीनों की मदद से इस पेट्रोल पंप पर कार्रवाई की गई. इस दौरान यहां भारी संख्या में पुलिस बल भी तैनात रहा.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT