करीना कपूर खान अपनी किताब 'प्रेग्नेंसी बाइबिल' के शीर्षक को लेकर विवादों में फंसी

भिनेत्री करीना कपूर खान ने हाल ही में अपनी किताब 'करीना कपूर खान की प्रेग्नेंसी बाइबिल' लॉन्च कर एक और उपलब्धि हासिल की है.

  • 2095
  • 0

अभिनेत्री करीना कपूर खान, जिन्होंने इस साल फरवरी में अभिनेता सैफ अली खान के साथ अपने दूसरे बच्चे - एक बेटे का स्वागत किया, ने दो गर्भधारण की अपनी यात्रा पर एक किताब लिखी है. अभिनेत्री करीना कपूर खान ने हाल ही में अपनी किताब 'करीना कपूर खान की प्रेग्नेंसी बाइबिल' लॉन्च कर एक और उपलब्धि हासिल की है.

उन्होंने सोशल मीडिया पर किताब के लॉन्च की घोषणा की और करीना ने कहा कि अपने तीसरे बच्चे की तरह. 'प्रेग्नेंसी बाइबिल' शीर्षक से इसे जगरनॉट बुक्स द्वारा प्रकाशित किया जा रहा है. यही कारण है कि इसके कवर लॉन्च के एक दिन के भीतर ही किताब पहले से ही नंबर एक बेस्टसेलर के रूप में ट्रेंड कर रही है.

'जब वी मेट' की अभिनेत्री ने खुलासा किया था कि वह पिछले साल बड़े बेटे तैमूर के जन्मदिन पर गर्भावस्था पर एक किताब लिख रही थीं.

 ईसाई समूह ने शिकायत दर्ज कराई

महाराष्ट्र के बीड में एक ईसाई समूह ने अभिनेत्री करीना कपूर और दो अन्य के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि उनकी हाल ही में लॉन्च की गई किताब 'करीना कपूर खान' शीर्षक 'प्रेग्नेंसी बाइबिल' ने समुदाय की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT