ट्रोल हुए अनु मलिक, अब लगा इस्राइल के राष्ट्रगान की नकल करने का आरोप

इंडियन आइडल के जज अनु मलिक हैं, जो ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. जिम्नास्ट में गोल्ड मेडल जीतने के बाद इजरायल की जिमनास्ट डोलगोपयत अनु मलिक ट्रोल हो रही हैं

  • 1144
  • 0

सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 अक्सर सुर्खियों में रहता है। कभी शो के कंटेस्टेंट्स की वजह से तो कभी जजेज की वजह से शो का चर्चा में रहना आम हो गया है. इन दिनों इंडियन आइडल के जज अनु मलिक हैं, जो ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. जिम्नास्ट में गोल्ड मेडल जीतने के बाद इजरायल की जिमनास्ट डोलगोपयत अनु मलिक ट्रोल हो रहे हैं. दरअसल, डोलगोपयत की जीत के बाद देश का राष्ट्रगान बजाया गया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

दरअसल, इस्राइल का राष्ट्रगान सुनने के बाद लोगों को 'मेरा मुल्क मेरा देश मेरा ये चमन' याद आ गया. जिसके चलते यूजर्स ने अनु मलिक को ट्रोल करना शुरू कर दिया और पूछा कि क्या उन्हें कॉपी करने के लिए सिर्फ दूसरे देश का एंथम सॉन्ग मिला है. यूजर्स लगातार वीडियो पर कमेंट कर अनु मलिक पर निशाना साध रहे हैं.

सोशल मीडिया पर कई यूजर्स अनु मलिक का मजाक उड़ा रहे हैं और उन पर इजरायल का राष्ट्रगान चोरी करने का आरोप लगा रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'इजरायल के राष्ट्रगान में दिलजले का मेरा मुल्क मेरा देश मेरा ये चमन गाना कम स्पीड में और चूंकि अनु मलिक संगीत निर्देशक थे, मुझे अब 100% यकीन है कि उन्होंने उस संगीत को यहां से भी कॉपी किया है.'

एक अन्य यूजर ने लिखा- 'जब इजराइल ने फिल्म दिलजले से उर्दूवुड के उस्ताद अनवर (अनु) मलिक के राष्ट्रगान से अपना राष्ट्रगान कॉपी किया. दिलजले कश्मीर के एक खूंखार आतंकी की कहानी थी. हालांकि यह पहली बार नहीं है जब अनु मलिक किसी विवाद का हिस्सा बने हैं, इससे पहले भी उन पर कई आरोप लग चुके हैं. अनु मलिक का नाम मीटू मूवमेंट के दौरान भी सुर्खियों में रहा था.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT