भगवंत मान के काफिले पर हुआ हमला, कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लगा आरोप

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के काफिले पर हमला हुआ है. जैसे ही दोनों नेता राजस्थान के श्रीगंगानगर इलाके में पहुंचे.

  • 164
  • 0

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के काफिले पर हमला हुआ है. जैसे ही दोनों नेता राजस्थान के श्रीगंगानगर इलाके में पहुंचे, काफिले पर हमला कर दिया गया. आम आदमी पार्टी ने दावा किया है कि यह हमला यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने किया है. आरोप के मुताबिक, काफिले पर लाठी-डंडों से हमला किया गया है. श्रीगंगानगर जिले में एक जनसभा को संबोधित करने से पहले ही मुख्यमंत्रियों का काफिला गुजर चुका था.

सरकार की जमकर तारीफ

श्री गंगानगर जिले में आम आदमी पार्टी की रैली में उन्होंने अपनी सरकार की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि अब पंजाब और दिल्ली में विकास की राजनीति हो रही है. उन्होंने कहा है कि उनकी सरकार लोगों को मुफ्त बिजली और पानी दे रही है. पंजाब में नई योजनाएं शुरू की जा रही हैं. इससे पंजाब के लोग काफी खुश हैं.

दिल्ली और पंजाब मॉडल की चर्चा

अरविंद केजरीवाल राजस्थान की जनता को लुभाने की कोशिश कर रहे हैं. वह दिल्ली और पंजाब में जीत के जरिए राजस्थान में पैर जमाने की कोशिश कर रहा है. राजस्थान में साल के अंत में चुनाव होने वाले हैं. पार्टी उम्मीदवारों की तलाश कर रही है. अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान हर जगह दिल्ली और पंजाब मॉडल की चर्चा कर रहे हैं. उन्होंने कानून व्यवस्था के मुद्दे पर अशोक गहलोत सरकार को घेरने की कोशिश की है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT