जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में बड़ा हादसा, खाई में गिरी सेना से भरी गाड़ी

हादसे की बड़ी खबर जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले से सामने आई है. भारतीय सेना के तीन जवानों का वाहन बर्फीले ट्रैक से फिसलकर माछिल सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास गहरी खाई में गिर गया.

  • 300
  • 0

हादसे की बड़ी खबर जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले से सामने आई है. भारतीय सेना के तीन जवानों का वाहन बर्फीले ट्रैक से फिसलकर माछिल सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास गहरी खाई में गिर गया. इस हादसे में तीनों जवान शहीद हो गए हैं. सुरक्षाबलों ने तीनों जवानों के शवों को खाई से निकाल लिया है. बताया जा रहा है कि ये जवान पेट्रोलिंग कर रहे थे, तभी यह घटना हुई.

कुपवाड़ा की घटना

भारतीय सेना ने कहा कि कुपवाड़ा की घटना में एक जूनियर कमीशंड अधिकारी और दो अन्य शहीद हो गए जहां यह हादसा हुआ वह इलाका बर्फीला है. भारतीय सेना ने बताया कि कुपवाड़ा में एक नियमित ऑपरेशन टास्क के दौरान तीन जवानों के एक दल के ट्रैक पर अचानक बर्फ गिर गई, जिससे वे गहरी खाई में जा गिरे.

3 जवान शहीद

बता दें कि इससे पहले पिछले साल नवंबर के महीने में कुपवाड़ा में भी ऐसी ही एक घटना हुई थी. उस वक्त माछिल सेक्टर में हिमस्खलन की चपेट में आने से 3 जवान शहीद हो गए थे. पाकिस्तान घाटी में खूनखराबा करने के लिए आतंकी भेजता रहता है, लेकिन भारतीय सेना के जवान पाकिस्तान की नापाक हरकत को नाकाम कर रहे हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT