नेपाल: बस हादसे में 33 से ज्यादा लोगों की मौतें, 40 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल

नेपाल से एक दर्दनाक हादसा होने की बड़ी खबर सामने आयी है. एशिया नेपाल में एक बस के पहाड़ी से नीचे गिरने से करीब 33 लोगों की मौत हो गई है.

  • 813
  • 0

नेपाल से एक दर्दनाक हादसा होने की बड़ी खबर सामने आयी है. एशिया नेपाल में एक बस के पहाड़ी से नीचे गिरने से करीब 33 लोगों की मौत हो गई है और साथ ही इस भीषण हादसे में 40 से ज्यादा लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की जानकारी मिली है. इस हादसे में लगभग 65 किलोमीटर दूर बस फिसल कर पहाड़ी से नीचे गिर गई है. हादसे में गिरी बस में करीब 85 पैसेंजर्स सवार थे. जिनमें से 33 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. घायल हुए सवारियों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है.


घायलों को चल रहा है उपचार 

आपको बता दें घायल हुए लोगों का काठमांडू के एक अस्पताल में इलाज़ चल रहा है. पुलिस ने जानकारी दी है कि नेपालगंज से मुगु जिले के मुख्यालय गमगाधी की ओर आ रही बस पिना झयारी नदी में गिर गई है. यह हादसा छायानाथ रारा नगर निगम क्षेत्र में हुई है. बस में सवार यात्रियों में से ज्यादातर लोग दुर्गा पूजा के अवसर पर विभिन्न जगहों से अपने घर लौट रहे थे.


यह भी पढ़ें: MP: भैंस टहलाते ऊर्जा मंत्री, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

सुरखेत से नेपाली सेना का हेलीकॉप्टर राहत कार्य के लिए रवाना कर दिया गया है, मुगु काठमांडू से 650 किलोमीटर उत्तर-पश्चिम में स्थित रारा झील के लिए प्रसिद्ध है. ऐसा बताया जा रहा है कि परिस्थितियां प्रतिकूल होने के चलते राहत कार्य में मुश्किल आ रही है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT