MP: भैंस टहलाते ऊर्जा मंत्री, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

देश में बिजली का संकट जारी है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी सुर्खिया बटोर रहा है. अभी हाल ही में मध्य प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह अपने अनूठे अंदाज के लिए मशहूर हैं.

  • 1173
  • 0

देश में बिजली का संकट जारी है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी सुर्खिया बटोर रहा है. अभी हाल ही में मध्य प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह अपने अनूठे अंदाज के लिए मशहूर हैं. अनोखे अंदाज के लिए चर्चित ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह एक बार फिर अपने जुदा अंदाज के लिए चर्चा में हैं. दरअसल ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह ग्वालियर की सड़कों पर भैंस टहलाते नजर आए हैं. जिसके बाद उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. एक तरफ जहां मध्य प्रदेश में बिजली का संकट बना हुआ है, वहीं ऊर्जा मंत्री का सड़कों पर बेफिक्र होकर भैंस को टहलाना चर्चा का विषय बना हुआ है.


भैंस टहलाते ऊर्जा मंत्री

आपको बता दें ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह का यह वीडियो रविवार रात का ग्वालियर के बहोड़ापुर इलाके का बताया जा रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह भैंस की रस्सी पकड़कर उसके साथ-साथ चल रहे हैं. वहीं उनके सुरक्षाकर्मी पीछे-पीछे चल रहे हैं. बहरहाल सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी देखा जा रहा है और खूब सुर्खियों में भी है.


देखें वीडियो


वहीं दूसरी ओर पूरे भारत के साथ ही मध्य प्रदेश में भी बिजली संकट गहराता जा रहा है. प्रदेश में कुछ ही दिनों का कोयले का स्टॉक बचा हुआ है. जिसके चलते थर्मल प्लांट्स में बिजली का उत्पादन बंद होने की आशंका पैदा हो गई है. हालांकि सरकार और ऊर्जा मंत्री का दावा है कि प्रदेश में बिजली का संकट पैदा नहीं होने दिया जाएगा.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT