Bihar News: चोर ने चुराई थी बाइक, युवक को दी गई तालिबानी सजा

बिहार के वैशाली में मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में एक युवक को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा गया. पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

प्रतीकात्मक तस्वीर
  • 119
  • 0

बिहार के वैशाली में मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में एक युवक को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा गया. पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोगों ने आरोपी को पेड़ से बांध रखा है और उसकी पिटाई कर रहे हैं. चारों ओर लोगों की भारी भीड़ थी- सभी तमाशबीन बने हुए थे.

रंगे हाथ पकड़ा गया 

युवक को तालिबानी सजा देने की यह घटना बिहार के वैशाली जिले के महुआ थाना क्षेत्र के अब्दुलपुर चौक पर हुई. लोगों का कहना है कि यह युवक मोटरसाइकिल चोरी करते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया था. जिसके बाद गुस्साई भीड़ ने उस युवक पर हमला कर दिया. किसी ने उसे बचाने की कोशिश नहीं की. वहां मौजूद किसी ने पिटाई का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया.

मास्टर चाबी बरामद

पुलिस ने मामले में आगे की कार्रवाई और जांच शुरू कर दी है. घटना के संबंध में महुआ एसडीपीओ सुरभ सुमन ने बताया कि वायरल वीडियो के संबंध में महुआ थानाध्यक्ष से जानकारी ली गयी है. मामला संज्ञान में आया है. मारपीट के दौरान युवक को चोट लग गयी. उसके पास से मास्टर चाबी बरामद हुई है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT