CM आवास के बाहर BJP का अनिश्चितकालीन धरना शुरु, कहा- 'शीश महल देखने के लिए टिकट लगाएं केजरीवाल'

मुख्यमंत्री आवास के बाहर भाजपा के नेता विशाल मंच पर अपने हाथों में तख्तियां लेकर बैठे हैं. जिस पर दिल्ली सरकार के विरोध में कई स्लोगन लिखे हुए हैं. मंच पर एक बड़ा बैनर भी लगा है.

  • 260
  • 0

दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर करोड़ो रुपये के रिनोवेशन खर्च को बीजेपी ने मुद्दा बना दिया है. आरोप-प्रत्यारोप के बीच आज 1 मई को बीजेपी नेताओं ने सीएम आवास के बाहर अनिश्चित कालीन धरना प्रदर्शन शुरु किया है. बीजेपी नेताओं का आरोप है कि, जब देश में कोरोना महामारी से हाहाकार मची थी, उस समय सीएम अपने बंगले में 45 करोड़ खर्च किए. 

सीएम आवास के बाहर विशाल मंच 

मुख्यमंत्री आवास के बाहर भाजपा के नेता विशाल मंच पर अपने हाथों में तख्तियां लेकर बैठे हैं. जिस पर दिल्ली सरकार के विरोध में कई स्लोगन लिखे हुए हैं. मंच पर एक बड़ा बैनर भी लगा है. बैनर पर लिखा है कि 'केजरीवाल द्वारा जनता की गाढ़ी कमाई के 45 करोड़ अपने राजमहल पर खर्च करने के विरोध में विशाल धरना प्रदर्शन' वहीं हाथ में तख्तियों पर लिखा है, 'जनता की 45 करोड़ की गाढ़ी कमाई केजरीवाल ने शीशमहल को सजाने में उड़ाई'.

  सीएम के जवाब तक धरना प्रदर्शन जारी

वहीं, बीजेपी प्रदेश वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि यह बेहद शर्मनाक है. सीएम खुद को आम आदमी कहते हैं और करोड़ो खर्च कर शीश महल बनवाए हैं. आम आदमी पार्टी के भ्रष्ट मंसूबों के खिलाफ बीजेपी अनिश्चितकालीन धरने पर बैठी है. जब सीएम इसका जवाब नहीं देंगे तब तक यह विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा. 

सीएम शीशमहल के दर्शन कराने की व्यवस्था करें

धरने में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए चांदनी चौक से बीजेपी सांसद हर्षवर्धन ने दिल्ली मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा, सीएम शीशमहल के दर्शन कराने की व्यवस्था करें. चाहें तो उसके लिए न्यूनतम शुल्क भी रख लें. क्योंकि जनता शीशमहल को देखने के लिए उत्सुक है. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT