UP: पोलिंग बूथ के पास बम विस्‍फोट से मचा हड़कंप, एक मौत, कई घायल

यूपी में मतदान केंद्र से 10 मीटर की दूरी पर हुए बम विस्फोट से हड़कंप मच गया है. इसमें दो लोग घायल हो गए हैं. वहीं, इस घटना के बाद पुलिस के आला अधिकारियों समेत काफी फोर्स मौके पर पहुंच गई है.

  • 3315
  • 0

यूपी विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण के दौरान प्रयागराज से एक बुरी खबर सामने आई है. दरअसल, मतदान केंद्र से 10 मीटर की दूरी पर हुए बम विस्फोट से हड़कंप मच गया है. इसमें दो लोग घायल हो गए हैं. इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक घायल हो गया. वहीं, इस घटना के बाद पुलिस के आला अधिकारियों समेत काफी फोर्स मौके पर पहुंच गई है. यह पूरा मामला प्रयागराज के करेली थाना क्षेत्र का है. इस मामले की पुष्टि एसएसपी प्रयागराज अजय कुमार ने की है.

ये भी पढ़ें:- Patna: पटरी के बीच फंसा रहा युवक, तेज रफ्तार से गुजर गई ट्रेन

बम विस्फोट की घटना प्रयागराज में मतदान केंद्र से 10 मीटर की दूरी पर हुई. जानकारी के अनुसार एक युवक साइकिल पर बम लेकर कहीं जा रहा था, इसी बीच साइकिल से गिरकर बम फट गया. इस दौरान उसकी मौके पर ही मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया.

ये भी पढ़ें:- पूजा हेगड़े के साथ डांस करने पर ट्रोल हुए सलमान खान, वीडियो वायरल

जानिए क्या है पूरा मामला

इस घटना से प्रयागराज के करेली थाना क्षेत्र में हड़कंप मच गया है. एडीजी प्रयागराज जोन प्रेम प्रकाश के मुताबिक रामगढ़ कोरांव निवासी दो लोग संजय और अर्जुन साइकिल से कहीं जा रहे थे, इसी बीच साइकिल गिर जाने से उसमें विस्फोट हो गया. साइकिल पर एक बैग लटका हुआ था, जिसमें यह विस्फोटक था. उन्होंने कहा कि इसमें अर्जुन के बेटे बाबूलाल की मौत हो गई है, जबकि एक अन्य युवक घायल हो गया है, जिसे पकड़ लिया गया है. ये दोनों चुनावी क्षेत्र में घूम रहे थे. शायद दोनों कहीं डिलीवरी करने वाले थे. जबकि उसका साथी संजय घायल हो गया. पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है. इसके अलावा पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि इसका चुनाव से कोई संबंध है या नहीं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT