यात्री से भरी बस खाई में गिरी, 17 की मौत 30 घायल

बांग्लादेश में रविवार को एक तेज रफ्तार यात्री बस के सड़क से फिसलकर खाई में गिर जाने से कम से कम 17 लोगों की मौत हो गई और 30 अन्य घायल हो गए.

  • 271
  • 0

बांग्लादेश में रविवार को एक तेज रफ्तार यात्री बस के सड़क से फिसलकर खाई में गिर जाने से कम से कम 17 लोगों की मौत हो गई और 30 अन्य घायल हो गए. घटना मदारीपुर के शिबचर उपजिला के कुतुबपुर इलाके में हुई. यात्री बस पदमा ब्रिज के एप्रोच रोड से ढाका जा रही थी. पुलिस ने कहा कि एमाद परिभान द्वारा संचालित ढाका जाने वाली बस सुबह करीब साढ़े सात बजे मदारीपुर में एक एक्सप्रेसवे पर अनियंत्रित हो गई.

बचाव और राहत अभियान

शिबचर हाईवे पुलिस थाने के ओसी अबू नईम एमडी मोफज्जेल हक ने बताया कि अग्निशमन सेवा और पुलिस स्थानीय लोगों के साथ बचाव और राहत अभियान चला रही है. घायलों को उनकी चोटों की गंभीरता के आधार पर अस्पतालों में ले जाया गया है. घायलों को उनकी चोटों की गंभीरता के आधार पर अस्पतालों में ले जाया गया है.

कई रिपोर्टों में दावा किया गया है कि इमाद परिभान बस के चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया, जिससे वह खाई में गिर गई. मदारीपुर के पुलिस अधीक्षक मोहम्मद मसूद आलम ने कहा कि घायल यात्रियों को विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT