पीएम आवास का घेराव करेंगे कांग्रेसी, काले कपड़ों में महंगाई, बेरोजगारी पर सड़क पर गांधी परिवार

कांग्रेस ने आज देशभर में महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन का ऐलान किया है. इतना ही नहीं कांग्रेस कार्यकर्ता दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी के आवास को भी घेरने की कोशिश करेंगे.

  • 562
  • 0

कांग्रेस ने आज देशभर में महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन का ऐलान किया है. इतना ही नहीं कांग्रेस कार्यकर्ता दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी के आवास को भी घेरने की कोशिश करेंगे. हाल ही में ईडी नेशनल हेराल्ड मामले में सोनिया गांधी और राहुल गांधी से पूछताछ कर रही है. कांग्रेस लगातार संसद में इस मुद्दे पर सरकार को घेरने की कोशिश कर रही है. इससे एक कदम आगे बढ़ते हुए कांग्रेस ने महंगाई और बेरोजगारी को लेकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोला है.


कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को पीएम मोदी का नाम लेते हुए कहा, मैं मोदी से बिल्कुल नहीं डरता। सत्य को दबाया नहीं जा सकता. राहुल ने कहा कि तुम जो करना चाहते हो करो, लेकिन सच को बैरिकेडिंग नहीं किया जा सकता.

रात से जुटे कार्यकर्ता

कांग्रेस कार्यकर्ता भी गुरुवार रात से ही कांग्रेस मुख्यालय पर जुटने लगे. हालांकि दिल्ली पुलिस ने इस प्रदर्शन की इजाजत नहीं दी है. दिल्ली पुलिस ने कहा, जंतर मंतर को छोड़कर नई दिल्ली जिले के पूरे इलाके में सीआरपीसी की धारा 144 लागू है. 5 अगस्त को नई दिल्ली जिले के क्षेत्र में सुरक्षा, कानून व्यवस्था, यातायात कारणों, विरोध/धरना/घेराव की अनुमति नहीं दी जा सकती है.

पुलिस ने नहीं दी अनुमति

राहुल गांधी ने गुरुवार को पुलिस की अनुमति नहीं मिलने पर कहा था कि लोकतंत्र में विरोध करना हमारा अधिकार है. पुलिस अनुमति नहीं दे रही है, ठीक है, रुको.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT