कांग्रेस का काम लोगों के बीच झगड़ा पैदा करना: अमित शाह

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह रैली को संबोधित करने के लिए आज हिमाचल के सिरमौर में पहुंचे हैं. उन्होंने सिरमौर के सतौन में हाटी की रैली में भाजपा के चुनावी कैंपेन को लॉन्च किया. रैली को संबोधित करते हुए गृह मंत्री ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है.

  • 372
  • 0

हिमाचल प्रदेश में विधान सभा के चुनाव की तारीखों का ऐलान इलेक्शन कमीशन ने शुक्रवार को कर दिया है. सभी पार्टीयां जोर-शोर से अपना वोट साधने में जुट गई हैं. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह रैली को संबोधित करने के लिए शुक्रवार को यानी की आज हिमाचल के सिरमौर में  पहुंचे हैं. उन्होंने सिरमौर के सतौन में हाटी की रैली में भाजपा के चुनावी कैंपेन को लॉन्च किया. रैली को संबोधित करते हुए गृह मंत्री ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है. शाह ने कहा कि कांग्रेस का काम लोगों के बीच झगड़ा पैदा करना और आग लगाना है, लेकिन पीएम मोदी विकास के लिए काम करते हैं. हिमाचल प्रदेश में एक नया रिवाज बनने जा रहा है, एक बार भाजपा, बार-बार भाजपा. उन्होंने भाजपा का विश्वास गीत भी जारी किया है.

पीएम ने परिवार को खत्म किया

उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने अपने संबोधन में आगे कहा कि पहाड़ी के उस ओर उत्तराखंड में कांग्रेसी कहते थे, रिवाज है, अब हमारी बारी है. लेकिन कोई रिवाज नहीं चला, दो तिहाई बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनी. उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते हैं कि हिमाचल मेरा है. उन्होंने यहां काम किया है.अमित शाह ने अपने संबोधन में कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि क्या देश को परिवारवाद की राजनीति से मुक्त नहीं करना चाहिए? पीएम मोदी ने राजनीति में ‘परिवारवाद’ को खत्म करने का काम किया है. सत्ता की चाह में कांग्रेस हमारी परम्परा का सम्मान नहीं कर पाई है.

दो तिहाई बहुमत हासिल करेगी बीजेपी

गृह मंत्री ने संबोधन में आगे कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने आदिवासी का दर्जा पाने के लिए हाती समुदाय के 55 साल के संघर्ष को खत्म कर दिया. वह उनके दर्द को समझते हैं और तभी वह गर्व से कहते हैं कि हिमाचल मेरा है. क्योंकि उन्हें इस राज्य के लोगों से लगाव है. और उन्होंने सालों तक यहां संगठन का काम किया है. शाह ने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रदेश में दो-तिहाई बहुमत के साथ सत्ता में वापसी करेगी.

अटल जी ने अर्थव्यवस्था को सुधारा

गृहमंत्री ने कहा कि, पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी इस देश की अर्थव्यवस्था को 11वें स्थान पर छोड़ कर गए थे, 10 साल कांग्रेस की सरकार रही, देश की अर्थव्यवस्था 11वें से 10वें नंबर पर नहीं आई.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT