दिल्ली में खुला देश का दूसरा Apple स्टोर , सीईओ Tim Cook ने किया ग्राहकों का स्वागत

एपल कंपनी को चाहने वालों की भीड़ आज सुबह से ही स्टोर के बाहर लगनी शुरु हो चुकी थी. बता दें कि इससे पहले 18 अप्रैल को मुंबई के बीकेसी स्थित एपल स्टोर की ओपनिंग हो चुकी है.

  • 217
  • 0

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के साकेत में एप्पल के CEO टिम कुक ने आज भारत के दूसरे Apple स्टोर का उद्घाटन किया. इस दौरान उन्होंने हाथ हिला कर लोगों का स्वागत किया. उद्घाटन से पहले स्टोर के बाहर लोगों की भारी भीड़ दिखाई दी. लोग एप्पल के सीईओ के एक झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. गौरतलब है कि दिल्ली से पहले मुंबई में कंपनी का पहला रिटेल स्टोर 2 दिन पहले ही खुला है.

स्टोर के बाहर लगी थी भीड़

एपल कंपनी को चाहने वालों की भीड़ आज सुबह से ही स्टोर के बाहर लगनी शुरु हो चुकी थी. बता दें कि इससे पहले 18 अप्रैल को मुंबई के बीकेसी स्थित एपल स्टोर की ओपनिंग हो चुकी है. यूजर्स ओपनिंग के दौरान उत्साहित रहे. इस दौरान देश के पहले एप्पल स्टोर के ओपनिंग का गवाह बनने के लिए गुजरात और राजस्थान से लोग पहुंचे थे. 

टिम कूक ने पीएम मोदी से की मुलाकात 

दिल्ली में Apple स्टोर के खोलने से एक दिन पहले कंपनी के CEO टिम कुक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बुधवार को मुलाकात की.  टिम कुक ने ट्वीट किया है कि गर्मजोशी से स्वागत के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद. हम भारत के भविष्य पर प्रौद्योगिकी के सकारात्मक प्रभाव के आपके दृष्टिकोण को साझा करते हैं - शिक्षा और डेवलपर्स से लेकर विनिर्माण और पर्यावरण तक, हम देश भर में बढ़ने और निवेश करने के लिए प्रतिबद्ध हैं. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT