दिल्ली में सोमवार से खुलेंगे स्कूल, डिप्टी सीएम सिसोदिया ने किया ट्वीट

सिसोदिया ने अतिरिक्त शिक्षा निदेशक रीता शर्मादा द्वारा जारी एक आदेश के साथ उसी पर एक ट्वीट साझा किया जिसमें कहा गया था कि पर्यावरण और वन विभाग ने दिल्ली में स्कूलों को फिर से खोलने की अनुमति दी है.

  • 870
  • 0

सिसोदिया ने अतिरिक्त शिक्षा निदेशक रीता शर्मादा द्वारा जारी एक आदेश के साथ उसी पर एक ट्वीट साझा किया जिसमें कहा गया था कि पर्यावरण और वन विभाग ने दिल्ली में स्कूलों को फिर से खोलने की अनुमति दी है. इसलिए... सभी सरकारी, सरकारी सहायता प्राप्त, गैर सहायता प्राप्त, एनडीएमसी, एमसीडी और दिल्ली छावनी स्कूल 29 नवंबर से सभी कक्षाओं के लिए फिर से खुलेंगे.

आदेश ने आगे ऐसे सभी संस्थानों के प्रमुखों को छात्रों, स्टाफ सदस्यों, प्रबंधन समितियों और अभिभावकों के बीच जानकारी साझा करने का निर्देश दिया.मार्च 2020 से बड़े पैमाने पर बंद किए गए स्कूलों और कॉलेजों को राजधानी में कुछ समय के लिए फिर से खोल दिया गया था, इससे पहले कि अधिकारियों ने बच्चों को खराब हवा के संपर्क को कम करने के लिए बंद करने का आदेश दिया.


इस सप्ताह की शुरुआत में, दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने कहा कि व्यक्तिगत कक्षाओं की बढ़ती मांग के बीच अगले सप्ताह से राष्ट्रीय राजधानी में स्कूल, कॉलेज और अन्य शैक्षणिक संस्थान खुलेंगे.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT