Drug Case: एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े ने लगाया खुद की जासूसी का आरोप

ड्रग मामले की जांच कर रहे एनसीबी के अधिकारियों ने आज मुंबई पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से मुलाकात की और शिकायत दर्ज कराई.

  • 971
  • 0

ड्रग मामले की जांच कर रहे एनसीबी के अधिकारियों ने आज मुंबई पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से मुलाकात की और शिकायत दर्ज कराई. शिकायत में बताया गया कि पुलिस अधिकारी उनका पीछा करते हैं. मुंबई जोन एनसीबी के निदेशक समीर वानखेड़े ने मुंबई पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को बताया कि पिछले कुछ दिनों से मुंबई पुलिस के अधिकारी उनका पीछा कर रहे थे.

 ये भी पढ़े: Delhi: पाकिस्तानी आतंकी को किया गिरफ्तार, एके-47 और हैंड ग्रेनेड सहित कई चीजें हुई बरामद

निदेशक समीर वानखेड़े ने की शिकायत

एनसीबी के एक अधिकारी ने कहा कि एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े ने शिकायत की है कि सादे वर्दी में मुंबई के दो पुलिसकर्मी उनका पीछा कर रहे थे. वानखेड़े की मां का 2015 में निधन हो गया था और वह तब से कब्रिस्तान (श्मशान) का दौरा कर रहे हैं. शिकायत के मुताबिक ओशिवारा पुलिस के दो जवान कब्रिस्तान गए थे. सूत्रों ने कहा कि मुंबई पुलिस को वानखेड़े की शिकायत के साथ एक सीसीटीवी फुटेज भी साझा किया गया था. बता दें कि मुंबई में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे समेत करीब 20 लोगों को ड्रग मामले में गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़े:Lakhimpur Kheri violence: मृत किसानों के लिए अंतिम अरदास आज, प्रियंका होंगी शामिल

मुंबई रीजन एनसीबी के निदेशक समीर वानखेड़े इन दिनों ड्रग्स के खिलाफ चल रहे कैंपेन को लेकर चर्चा में हैं. वहीं महाराष्ट्र में छापेमारी और ड्रग्स की बरामदगी के सिलसिले में जांच एजेंसी पर लगे आरोपों को लेकर सत्तारूढ़ दल और विपक्षी दल के बीच बयानबाजी जारी है, वहीं समीर वानखेड़े ने कहा कि एजेंसी पेशेवर तरीके से काम करती है. हम किसी राजनीतिक दल या धर्म के आधार पर कार्य नहीं करते हैं। हम अपना काम पेशेवर तरीके से करते हैं. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT