Delhi: मायापुरी इलाके में कार शो रूम में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल की 19 गाड़ियां मौजूद

Fire in Car showroom: राजधानी दिल्ली के मायापुरी इलाके में बुधवार सुबह एक कार शो रूम आग लगने से हडकंप मच गया है. आग पर काबू पाने के लिए मौके पर दमकल की 19 गाड़ियां मौजूद हैं.

  • 214
  • 0

दिल्ली के मायापुरी में बुधवार को एक कार शोरूम भीषण आग लग गई है. मिली जानकारी के मुताबिक बी 53 मायापुरी फेज वन महिंद्रा सर्विस सेंटर में आग लगी. आग की जानकारी फायर ब्रिगेड की टीम को दी गई. सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की 19 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं और आग पर काबू पाने के लिए कोशिश में जुट गईं हैं. बताया जा रहा है कि आग पहले मंजिल लगी है. अनुमान लगाया जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी होगी.

मौके पर पहुंची दमकल की 19 गाड़ियां 

वहीं, दिल्ली फायर सर्विस (डीएफएस) के निदेशक अतुल गर्ग के मुताबिक, आज सुबह करीब 7:25 बजे मायापुरी इलाके से आग लगने की सूचना मिली. गर्ग ने कहा, "महिंद्रा कार शोरूम में लगी आग को बुझाने के लिए कुल 19 दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया है.

आग लगने के कारणों की जांच जारी 

दिल्ली अग्निशमन सेवा DFO अशोक कुमार जायसवाल ने आग की घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि, कार  शोरुम में आग की सूचना मिलते ही 19 दमकल की गाड़ियां मौक पर पहुंची आग को बुझा दिया गया है, कूलिंग का काम जारी है. ये कार का सर्विस सेंटर है और आग पहले माले पर लगी थी. आग लगने के कारण की जांच की जाएगी. किसी की जनहानि की सूचना नहीं है.

इससे पहले ओयो होटल में लगी थी आग 

बता दें कि इससे पहले वेस्ट दिल्ली के ओयो होटल में भी आग लगी थी. जिसमें शीशा तोड़कर उसमें फंस लोगों को समय रहते निकाल लिया गया था. गनीमत रही कि उसमें कोई हताहत नहीं हुआ.  

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT