मेघालय में देर रात तख्तापलट में कांग्रेस के 17 में से 12 विधायक तृणमूल में शामिल

मेघालय के पूर्व मुख्यमंत्री मुकुल संगमा, राज्य के 17 कांग्रेस विधायकों में से 11 के साथ, पूर्वोत्तर में पश्चिम बंगाल की सत्ताधारी पार्टी के लिए एक बड़े तख्तापलट में तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए.

  • 1088
  • 0

मेघालय के पूर्व मुख्यमंत्री मुकुल संगमा, राज्य के 17 कांग्रेस विधायकों में से 11 के साथ, पूर्वोत्तर में पश्चिम बंगाल की सत्ताधारी पार्टी के लिए एक बड़े तख्तापलट में तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए. सूत्रों ने बताया कि मेघालय के विधायकों ने बुधवार रात करीब 10 बजे विधानसभा अध्यक्ष मेतबाह लिंगदोह को एक पत्र सौंपा, जिसमें उन्हें अपनी स्थिति में बदलाव की जानकारी दी गई.


ये भी पढ़े: कन्या राशि वालों की होगी आर्थिक स्थिति मजबूत, जानिए अन्य राशियों का हाल


विकास, जो तृणमूल कांग्रेस को राज्य में प्रमुख विपक्षी दल बनाता है, कांग्रेस नेताओं कीर्ति आजाद और अशोक तंवर के साथ-साथ जनता दल (यूनाइटेड) के पूर्व में पवन वर्मा की उपस्थिति में दिल्ली में तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने के एक दिन बाद आया। पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी की वर्तमान में राष्ट्रीय राजधानी का दौरा, सुश्री बनर्जी ने कहा कि उनकी पार्टी अन्य दलों के उन राजनीतिक नेताओं का स्वागत करेगी जो भाजपा के खिलाफ तृणमूल कांग्रेस की लड़ाई में शामिल होना चाहते हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT