मिल रहा है आईटी कंपनियों के शयरों में निवेश करने का मौका, होगी ऐसे जबरदस्त कमाई

ब्रोकरेज फर्म ने ऐसे ही कुछ स्टॉक की पहचान की है। जो आने वाले वक्त में बेहतर होती हुई दिखाई दे सकती है।

  • 426
  • 0

आप में से कोई यदि आईटी सेक्टर के शेयर मार्केट में पैसा लगाने के बारे में सोच रहा है तो ये खबर आपके लिए अहम है। 2022 साल शेयर मार्केट के लिए काफी उतार चढ़ाव से भरा साबित रहा है। इस साल कई सारी आईटी सेक्टर की कंपनियों पर भी दांव लगाने वाले लोगों को नुकसान का ही सामना करना पड़ा है। 


आईटी सेक्टर की तरफ से निवेशकों को केवल असफलता ही हाथ लगी है। निफ्टी में आईटी सेक्टर इंडेक्स की बात करें तो उसमें 31 प्रतिशत तक की गिरावट साफ नजर आई है। वहीं निफ्टी में केवल 2.5 प्रतिशित की गिरावट देखने को मिली है। इस गिरावट के बीच निवेशकों के लिए शानदार मौका भी है। अब आपको ये लग रहा होगा कि ऊपर तो हमने आईटी सेक्टर के बुरे हाल के बारे में बताया है। ऐसे में निवेश करने की बात हम कैसे कहे सकते हैं।  


ब्रोकरेज फर्म ने ऐसे ही कुछ स्टॉक की पहचान की है। जो आने वाले वक्त में बेहतर होती हुई दिखाई दे सकती है। दरअसल ब्रोकरेज हाउस फीलिप कैपिटल का ये मानना है कि टीसीएस के शेयर आने वाले वक्त में 4200 रुपये ऊपर की तरफ जा सकते हैं। वहीं, इस फर्म ने इंफोसिस का टारगेट प्राइस 1930 रुपयेLarsen & Toubro Infotech का टारगेट प्राइस 5440 रुपये, माइंड ट्री का टारगेट प्राइस 4350 रुपये, Coforge का टारगेट प्राइस 5010 रुपये, Persistent Systems का टारगेट प्राइस 4420 रुपये और Mphasis का टारगेट प्राइस 3080 रुपये दिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिलिप कैपिटल ने सभी कंपनियों के शेयरों को बाय रेटिंग दे दी है।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT