बेटे बहु के बच्चे को दादी ने दिया जन्म, जानिए क्या है अनोखा मामला

सरोगेसी की कई कहानियां आपको विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मिल जाएंगी. ऐसा ही एक वाकया अमेरिका में सामने आया है जहां एक महिला ने सरोगेट बनकर बेटे और बहू के बच्चे को जन्म दिया.

  • 411
  • 0

सरोगेसी की कई कहानियां आपको विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मिल जाएंगी. ऐसा ही एक वाकया अमेरिका में सामने आया है जहां एक महिला ने सरोगेट बनकर बेटे और बहू के बच्चे को जन्म दिया. द पीपल के अनुसार, महिला की बहू एक बच्चे को जन्म देने में असमर्थ थी, जिसे हिस्टेरेक्टॉमी से गुजरना पड़ा था.

सरोगेट की जिम्मेदारी

जब जेफ हॉक की मां, 56 वर्षीय नैन्सी हॉक ने उन्हें और उनकी पत्नी कंब्रिया को सरोगेट की जिम्मेदारी लेने का विकल्प दिया, तो उन्होंने इसे एक संभावना के रूप में नहीं लिया. हालांकि, यह विकल्प काम कर गया और नैन्सी ने दंपति के पांचवें बच्चे - एक बेटी को जन्म दिया. एक वेब डेवलपर हॉक ने पूरे अनुभव को "एक सुंदर क्षण" उन्होंने कहा, 'कितने लोगों को अपनी मां को जन्म देते हुए देखने को मिलता है.

अजीबो गरीब सपना

बूढ़ी दादी अपने बेटे बहू के ही बच्चों को जन्म दे रही थी इस दौरान उन्होंने एक ऐसा अजीबो गरीब सपना देखा जिसकी व्याख्या उन्होंने खुद की है. बच्ची का नाम हन्ना भी रखा गया है. श्री हॉक ने कहा कि उनकी मां आधी रात को उठी और एक आवाज सुनी जो कह रही थी "मेरा नाम हन्ना है" कंबीरा ने बताया कि 'नैंसी नाम हन्नाह से आया है. इन दोनों का अर्थ है कृपा रिपोर्ट के मुताबिक, यूटा टेक यूनिवर्सिटी में काम करने वाली दादी को इस बात का यकीन था कि बच्ची होगी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT