प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम की खुशियां, सचिन कोहली समेत इन खिलाड़ियों को मिला निमंत्रण

अयोध्या में प्रस्तावित राम मंदिर के अभिषेक की तैयारियां जोरों पर हैं. राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन सोमवार को होना है. वहीं, साउथ अफ्रीकी क्रिकेटर केशव महाराज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

प्रतीकात्मक तस्वीर
  • 185
  • 0

अयोध्या में प्रस्तावित राम मंदिर के अभिषेक की तैयारियां जोरों पर हैं. राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन सोमवार को होना है. वहीं, साउथ अफ्रीकी क्रिकेटर केशव महाराज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में केशव महाराज अयोध्या में होने वाले राम मंदिर के अभिषेक के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं. इस वीडियो में केशव महाराज कह रहे हैं कि दक्षिण अफ्रीका में रहने वाले भारतीय समुदाय की ओर से आप सभी को अयोध्या में होने वाले राम मंदिर के अभिषेक के लिए शुभकामनाएं।

भारत के मंदिरों का दौरा

अब केशव महाराज का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट कर केशव महाराज के वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. दरअसल, केशव महाराज अक्सर मंदिरों में पूजा करते नजर आते हैं। हाल ही में केशव महाराज ने भारत के मंदिरों का दौरा किया था. वहीं, अब लोग अयोध्या में प्रस्तावित राम मंदिर की प्रतिष्ठा के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं।


आपको बता दें कि 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन किया जा रहा है. राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होंगे. इसके अलावा कई क्रिकेटरों समेत अन्य क्षेत्रों के दिग्गजों को भी आमंत्रित किया गया है. इस लिस्ट में सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी, कपिल देव और सुनील गावस्कर जैसे क्रिकेटरों के नाम शामिल हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT